ग्रेटर नोएडा : बदमाशों ने एक घर में घुसकर की महिला से मारपीट, मुकदमा हुआ दर्ज

Ten News Network

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में स्थित फलैदा गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर सोमवार रात कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर हमला कर दिया था। इस हमले में पीड़ित और उसके घर की महिलाएं घायल हो गई थी।

 

इस मामले में पीड़ित ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी फरार है, लेकिन पुलिस जल्द ही उनको पकड़ लेगी।

 

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, फलैदा गांव निवासी संदीप गांव में अपने पूरे परिवार के साथ रहता है। घर में काफी महिलाएं भी है। संदीप ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है कि सोमवार की देर रात को गांव निवासी धीरज, गौरव, गुल्लू और तीन अन्य लोग लाठी-डंडे और रिवाल्वर लेकर उनके घर में घुस आए।

 

आरोपियों ने संदीप और घर में मौजूद महिलाओं के साथ गाली गलौज और मारपीट की है। विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी दी औए मौके से फरार हो गए।

 

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस बात पर लोगों पक्षों का विवाद हुआ था। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.