विधायक धीरेंद्र सिंह की सराहनीय पहल, 4 माह का वेतन कोरोना पीड़ितों के लिए सरकार को सौंपा

Abhishek Sharma /Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 203

कोरोना के कहर से दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना के चलते भारत में मानो अर्थव्यवस्था रुक सी गई है। देश में सभी प्रकार के काम बंद पड़े हैं। ऐसे में सरकार गरीबों तक सहायता पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रही है।

वहीं सरकार की कोशिशों को देखते हुए जेवर विधानसभा क्षेत्र के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने कोरोना वायरस से बचाव और राहत के लिए अपना 4 महीने का मूल वेतन सरकार को दे दिया है।

विधायक ने बताया कि वह यह धनराशि का चेक गौतम बुद्ध नगर के जिला अधिकारी को भेज देंगे। विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस महामारी को आम आदमी हल्के में न लें। देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार लोगों से लॉक डाउन , जनता कर्फ्यू और सेल्फ आइसोलेशन की अपील कर रहे हैं। इन अपीलों को गंभीरता से लें और अपने घर में बने रहें।

हम खुद को सुरक्षित रखेंगे तो बाकी समाज और देश सुरक्षित हो जाएगा। साथ ही विधायक ने अपील की कि जो लोग सक्षम हैं और दूसरों की मदद कर सकते हैं वह आगे आएं और सरकार के माध्यम से लोगों की मदद करें। कोरोना वायरस का इलाज और खर्च अच्छा खासा है। जिन लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी है , जिन्हें ईश्वर ने सब कुछ दिया है , उन्हें आगे आकर सरकार को मदद करनी चाहिए।

वहीं उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में मैं अपने 4 माह का मूल वेतन सरकार को दे रहा हूं। इस धनराशि का चेक मैं गौतम बुद्ध नगर के जिला अधिकारी के पास भेज रहा हूं। उन्होंने कहा , मैं शहर के बाकी लोगों से भी अपील करता हूं कि जो लोग दूसरों की मदद करने में सक्षम हैं , वह आगे आकर अवश्य मदद करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.