नोएडा में पीएम मोदी का कार्यक्रम होगा ऐतिहासिक – पंकज सिंह

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS – (21/12/17)

नोएडा। डीएमआरसी की मेजेंटा मेट्रो लाइन का उद्घाटन करने के लिए 25 दिसंबर के नोएडा आ रहे है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए भाजपा कार्यक्रता अपना पूरा जोर अजमा रहे हैं। इसी कड़ी में नोएडा विधायक पंकज सिंह भी गांव- गांव जाकर लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बैठक कर रहे हैं। नोएडा विधायक पंकज सिंह ने बताया कि ये कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा पीएम का, विधायक पंकज सिंह ने बताया कि पीएम मोदी मेट्रो के उद्घाटन के लिए नोएडा आ रहे हैं।

इसके लिए मैं गांव- गांव जाकर लोगों से मिल रहा हूं और लोगों से मिलकर मुझे पता लगा है कि वह भी प्रधानमंत्री को देखने व उन्हें सुनने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस दौरान विधायक ने बताया कि एमिटी यूनिवर्सिटी के ग्राउंड को पीएम की जनसभा के लिए चिन्हित किया गया है। यहां करीब 50 हजार लोगों के इक्कठा होने की व्यवस्था है और हमें उम्मीद है कि यहां अधिक से अधिक लोग शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा और इसे सब लोग याद रखेंगे।
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के संबंध में पूछे जाने पर पंकज सिंह ने बताया कि नोएडा में मुख्यमंत्री के आने जैसे मिथ्य पर हमारे मुख्यमंत्री योगी विश्वास नहीं करते। वह हमेशा नोएडा और गौतमबुद्ध नगर के लोगों के हितों के लिए काम करेंगे। मैं चाहता हूं कि हमारे मुख्यमंत्री जी भी कार्यक्रम में आएं लेकिन फिलहाल लिखित रूप से चीजें स्पष्ट होने पर ही कुछ कहना बहतर होगा। 30 हजार लोगों के आने की आशांका
भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में देशभर से लोग जुटेंगे। इस दौरान 30 हजार से अधिक लोगों के आने की संभावना है और हम लोग अधिक से अधिक लोगों को जुटाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एमिटी यूनिवर्सिटी में कार्यक्रम की तैयारियां भी जल्द शुरु हो जाएंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.