मनीग्राम कम्पनी ने इंडिया में एबिक्स कम्पनी के साथ किया समझौता, भारत में 3 बिलियन डॉलर का करेगी निवेश

Vishal Malhotra / Harinder Singh

0 281

जहाँ देश के प्रधानमंत्री अपने ड्रीम प्रोजेक्ट मेक इन इण्डिया को लेकर काफी संवेदनशील हैं वहीँ उनके सपने को पँख लगाने का काम किया है देश के जाने माने उद्योगपति एवं ऐबिक्स कैश कम्पनी के मालिक रौबिन रैना ने । एबिक्स कम्पनी के साथ विदेशी कम्पनी मनीग्राम ने एक बिज़नेस डील पर हस्ताक्षर किए हैं जिसके तहत मनी ग्राम कम्पनी भारतीय बाजार में 3 बिलियन डॉलर निवेश करेगी । एबिक्स कम्पनी के मालिक रोबिन रैना का कहना है, कि कुछ ही हफ्तों में हम बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के साथ एक इंशोरेंस का जॉइंट एडवेंचर लॉन्च कर रहे है। रेगुलेटर्स का एप्रूवल हमे मिल चूका है। साथ ही और भी एग्रेसिव प्लान है। जिससे इस साल 2020 में कई नए रोजगार पैदा होगे और अवसर खुलेंगे। साथ ही इन्होने बताया कि प्रधानमन्त्री की मेक इन इंडिया के विजन को भी हम ध्यान में रखकर काम कर रहे हैं।

 

 

मनीग्राम दुनिया के सेकंड लार्जेस्ट मनी ट्रांसफर ऑपेरटर प्लेयर है। 3 बिलियन डॉलर इण्डिया में आएगा और निवेश होगा। एबिक्स के 3 लाख 20 हजार आउटलेट है और कहीं से भी पैसे को कलेक्ट कर सकते है जो पैसा किसी ने भेजा है। अब हम मनी ग्राम कम्पनी को अपने साथ भारत में ला रहे है। आज के समय में ऐसी डील इण्डिया में आती रहे तो इससे नए रोजगार के अवसर खुलते है भारत की इकोनॉमी के लिए अच्छा साबित होता है। और जल्द ही हमारे भारत के इकोनॉमी के हालत सुधरेंगे।

वहीं कम्पनी के मालिक रोबिन रैना का कहना है कि बहुत सारी चीजें है जो हम इस साल लॉन्च करेंगे। इंडिया में ऑलरेडी एक मिलियन डोलर कर चुके है साल 2020 में हमारे बहुत एग्रेसिव प्लान है ताकि इंडिया में नया रोजगार मिले और नए अवसर खुलेंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.