गौतमबुद्ध नगर में फटा कोरोना बम , 24 घण्टे में 1064 लोग हुए संक्रमित , 9 की मौत

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना का कहर जारी है। आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में 800 से ज्यादा लोग रोजाना कोरोना से संक्रमित हो रहे है। वही आज की बात करें तो कोरोना का बम गौतमबुद्ध नगर जिले में फटा है , 24 घण्टे के अंदर 1064 लोग संक्रमित हुए है।

 

वही मौतों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। गौतम बुद्ध नगर जिले में रोजाना 4 से ज्यादा मौतें हो रही है। वही 24 घण्टे के अंदर गौतमबुद्ध नगर जिले में 9 मरीजों की मौत हुई , जिसके चलते अब तक गौतमबुद्ध नगर में 137 मौते हो चुकी है।

 

गौतमबुद्ध नगर जिले में अब तक 34000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके है। साथ ही 28803 मरीज कोरोना से मुक्त होकर अपने घर जा चुके है। वही 24 घण्टे के अंदर गौतमबुद्ध नगर जिले में 353 लोग स्वस्थ हुए है।

 

फिलहाल गौतमबुद्ध नगर जिले में 4793 एक्टिव केस है , जिनका अभी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि सुबह तक कोरोना वायरस से संक्रमित 1064 नए मरीज मिले।

 

उन्होंने बताया कि जिले के विभिन्न अस्पतालों में 4793 से ज्यादा मरीजों का उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में 28 हजार से ज्यादा मरीज उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं।

 

उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए सामाजिक दूरी का पालन करें, मास्क लगाएं तथा साफ सफाई का ध्यान रखें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.