बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कश्मीरी विस्थापितों को किया सम्मानित, कहा श्यामा प्रसाद मुखर्जी का आन्दोलन जीवंत हुआ

JITENDER PAL- TEN NEWS

0 233

दिल्ली : (11/08/2019) जम्मू कश्मीर में अनुछेद 370 हटने के बाद से देशभर में खुशिया मनाई जा रही है , लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रधानमंत्री मोदी को बधाईया दे रहे है । तो वही जम्मू कश्मीर में भी अनुछेद 370 हटने के बाद से वहां लोगो में खुशी की लहर है और लोगो का कहना है जो 70 साल में नहीं हुआ वो विकास अब होगा।



इस ख़ुशी के मौके को भुनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के लाजपत नगर में एक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया , जिसमे पिछले काफी सालों रह रहे कश्मीर के लोगो को सम्मान करके साथ ही उन्हें गले लगाकर उनके साथ खुशिया बांटी ।

इस अवसर पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद उन सभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी, जिन्होंने वहां आतंकवाद के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जान गंवाई। आपको बता दे डॉ सुरेश श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अनुच्छेद 370 के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जान गंवा दी थी। सरदार वल्लभ भाई पटेल और श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना था कि भारत अखंड बने जिसको प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने पूरा किया है।

उन्होंने ने आगे कहा कि कश्मीर में विकास की लहर आएगी। साथ ही कश्मीर के लोगों को अब हर सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। वहां के युवाओं को अब रोजगार मिलेगा साथ ही चिकित्सा सेवाएं और वहां कि महिलाओं को समान अधिकार और सम्मान मिलेगा। ताकि लंबे समय से विस्थापन की पीड़ा से व्यथित कश्मीरी लोग अपने घर लौट सकेंगे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.