दिल्ली से सुंदर और प्रतिभावान महिलाओ को मिला अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर

ABHISHEK SHARMA

0 1,198

Delhi : ब्यूटी पेजेंट ए आर मिसेज इंडिया 2020 प्रतियोगिता का ऑडिशन आज दिल्ली के मयूर विहार में आयोजित किया गया। पुरे दिल्ली से शामिल प्रतियोगिओं का ऑडिशन ए आर एंटरटेनमेंट ग्रुप की देख रेख में लिया गया।

इसके लिए पहले ही मुंबई और लखनऊ में ऑडिशन ले लिए गए हैं और आज दिल्ली में इसके ऑडिशन हुए। इसके बाद केरला, श्रीनगर, रायपुर, अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता, गुवाहाटी, चंडीगढ़, गुरुग्राम, देहरादून, हैदराबाद, बेंगलुरु, पटना, रांची, भुवनेश्वर, चेन्नई, भोपाल, गोवा आदि में ऑडिशन होने हैं।

इस ऑडिशन को चुनने वाले चयनकर्ताओं में पावित्रा पुनिया (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), कृष्णा मुखर्जी (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), शिव्या पठानिया (भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री), विपुल गुप्ता (बॉलीवुड और टीवी अभिनेता), आलोक नरूला (आधिकारिक सेलिब्रिटी टीवी एंकर), आरती सिब्बल (ए आर मिसेज इंडिया 2019 दिल्ली सिटी विनर), अलीशा अरोरा (ए आर मिसेज इंडिया 2019 दिल्ली स्टेट विनर) और नेहा भारद्वाज (ए आर मिसेज इंडिया 2019 का टाइटल ए आर मिसेज इंडिया एक्टिव)। सभी फैशन तथा बॉलीवुड दुनिया के जाने मने हस्ती मौजूद रहें।

आज इस सीज़न -2 ब्यूटी पेजेंट ए आर मिसेज इंडिया 2020 में दिल्ली की 15 से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। पहला राउंड परिचय राउंड था जिसमे सभी प्रतिभागियों को रैंप पे वाक कर के दिखाना था तथा अपने परिचय के साथ साथ चयनकर्ताओं के सवालो का जवाबभी देना था। दूसरा राउंड टैलेंट राउंड था जिसमे प्रतिभागिओ को अपने डांस, सिंगिंग या

एक्टिंग के टैलेंट को दिखाना था जिसमे कंटेस्टेंट ने डांस और सिंगिंग में जम के अपना टैलेंट दिखाया जिसने वहां ऑडिशन लेने वाले चयनकर्ताओं का मन मोह लिया। तीसरे राउंड में कंटेस्टेंट को चयनकर्ताओं के  पूछे गए सवालो का जवाब देना था जिसमे कंटेस्टेंट से तरह तरह के सवाल पहुंचे गए जिसका प्रतिभागियों ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया उनके उत्साह और कॉन्फिडेंस देखने लायक था।

इस अवसर पर आयोजक आशीष राय ने कहा ‘ए आर मिसेज इंडिया’ वह पेजेंट है जहां हम केवल महिलाओं को सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं। हम उन सभी विवाहित महिलाओं को मौका देना चाहते हैं, जिन्होंने हमेशा अपने बचपन की ख्याति, नाम और सफलता से कामना की है। अन्य देशों के विपरीत यह भारत का एकमात्र ऐसा स्थान है जहाँ हम केवल प्रतियोगिता के दौरान या प्रतियोगिता के बाद प्रतियोगियों से कोई शुल्क या छिपा शुल्क नहीं लेते हैं क्योंकि हम अपने गौरवशाली राष्ट्र की महिलाओं की देखभाल करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.