नोएडा में उड़ान म्यूजिकल इवनिंग कार्यक्रम का हुआ आयोजन , 20 से ज्यादा कलाकारों ने दी अद्भुत प्रस्तुति 

ROHIT SHARMA

0 919

नोएडा के सेक्टर 6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में नवरत्न फॉउंडेशन्स द्वारा “उड़ान” म्यूजिकल कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमे 20 से ज्यादा मशहूर गायकों ने अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी | आपको बता दे कि नवरत्न फॉउण्डेशन्स लगातार दिल्ली एनसीआर में संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन करता रहता है |

 

वही इस कार्यक्रम में नोएडा के गणमान्य लोग उपस्थित रहे , जिन्होंने पुरे कार्यक्रम का आनंद लिया | साथ ही इस कार्यक्रम के मंच का संचालन नवरत्न फॉउण्डेशन्स के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने किया | म्यूजिकल इवनिंग के कार्यक्रम में 30 कलाकारों ने गाना गाया  , जिसको सुनकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित हो उठे |

उड़ान म्यूजिकल कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके हुई । वही इस कार्यक्रम में कायस्थ क्लब के अध्यक्ष अजय कांत सक्सेना ने गणमान्य लोगों को सम्बोधित करते हुए अपनी संस्था के बारे में बताया ।

 

साथ ही कार्यक्रम की शुरुआत में गायक अमित शुक्ला ने ‘ओ पालन हारे’ गीत गाकर कार्यक्रम को संगीतमय बना दिया । गायक मास्टर पतरीक सराफ ने गीत ‘यह चाँद सा रोशन’ गाकर लोगों को थिकरने पर मजबूर कर दिया ।

 

मशहूर गायिका शिप्रा कुमारी ने युगल गीत ‘बेखुदी में सनम’ गाया , जिसे सुनकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित हो उठे ।

 

खासबात यह है कि इस कार्यक्रम में एक के बाद एक  जबरदस्त गाने गाकर कलाकारों ने चार चांद लगा दिए । वही सोमेश्वर शर्मा ने “जिंदगी गले लगा ले’ गाना गाया , जिसे सुनकर दर्शकों ने जोरदार तालिया बजाई ।

अभी होली आने में कुछ दिन बाकी है , लेकिन इस कार्यक्रम में गायक पंकज माथुर ने “रंग बरसे भीगे चुनर ‘ गीत गाकर दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया । वही संजय पांडेय ने भी ‘होली खेले रघुवीरा’ गाना गाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया ।

वही दूसरी तरफ इस कार्यक्रम को लेकर नवरत्न फॉउंडशन्स के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि नोएडा के सेक्टर 6 स्थित इंदिरा गाँधी कला केंद्र में नवरत्न फॉउंडशन्स और कायस्थ क्लब द्वारा उड़ान -म्यूजिकल इवनिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया |

 

जिसमे 20 से ज्यादा कलाकारों ने अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी । दर्शकों की बात करे तो उन्होंने खूब इस कार्यक्रम का आनंद लिया । वही इस कार्यक्रम में गंधर्व बैंड ने जबरदस्त अपनी प्रस्तुति दी ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.