ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए नेफोवा कर रहा है लगातार प्रयास, आज फिर हरिद्वार भेजें 56 सिलेंडर

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को दूर करने के लिए नेफोवा ने रविवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहयोग से 56 खाली सिलिंडरों से भरे ट्रक को BHEL हरिद्वार से ऑक्सीजन भरवाने हेतु रवाना किया है।

 

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि ग्रेनो वेस्ट के सोसाइटियों में बने L1 आइसोलेशन सेन्टर को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सहयोग से नेफोवा अब तक 103 सिलिंडर BHEL हरिद्वार से भरवा चूका हैं।

 

आज फिर से 56 खाली सिलिंडरों को हरिद्वार भेजा गया हैं, जिसमे 40 बड़े और 16 छोटे सिलिंडर हैं। हरिद्वार से ऑक्सिजन भरवाने का सबसे बड़ा फायदा यह मिल रहा कि RWA/AOAs को ऑक्सिजन भरवाने के लिए अब दर दर की ठोकरें नही खानी पड़ रही है।

 

नेफोवा उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया की पहले बनायी गयी टीम के बीच ही शनिवार को फिर से मैसेज डाला गया और बुकिंग शुरू की गयी। रविवार दोपहर 3 बजे तक ग्रेनो वेस्ट के विभिन्न सोसाइटियों से 56 सिलिंडर आये और उन्हें भरवाने के लिए BHEL हरिद्वार भेज दिया गया है। सिलिंडर में गैस भरवाने और आने जाने का ट्रांसपोर्ट का खर्चा सभी AOA/सोसाइटी सदस्य करेंगे।

 

इस पूरे प्रक्रिया को सुचारू रूप से क्रियान्वित करने में नेफोवा सदस्यों के साथ गौर सौन्दर्यम कोरोना टास्क फोर्स टीम और गौर सौन्दर्यम की फैसिलिटी टीम बहुत अहम योगदान है।

 

आपको बता दें ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी की बात सामने आ रही है जिसके चलते नेफोवा युद्ध स्तर पर क्षेत्र के लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कराने में लगी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.