न्यूज़ीलैंड की महिला के साथ नोएडा में हुई लूटपाट, ऐसे दिया घटना को अंजाम

ABHISHEK SHARMA

0 231

Noida (09/03/20) : नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में लूटपाट की दो घटनाएं सामने आई हैं। पहली घटना दुकानदार से लूट की है तो वहीं दूसरा मामला जीआईपी मॉल के पास से न्यूजीलैंड की एक महिला से पर्स छीने जाने का है।

मामला थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के जीआईपी मॉल के गेट नंबर 3 के पास का है जहां नूज़ीलैड की नागरिक अपनी गाइड के साथ घूमने आई थी। जैसे ही महिला मॉल के गेट के पास पहुंची तभी अचानक बाइक सवार बदमाशों ने न्यूजीलैंड की रहने वाली महिला से उसका पर्स लूट लिया।

विदेशी महिला का कहना है कि उसके पर्स में कीमती मोबाइल फोन व अन्य जरूरी सामान रखा हुआ था। पीड़िता ने घटना की शिकायत थाना सेक्टर 39 में दर्ज कराई है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि याकूबपुर गांव में कृष्णा गारमेंट के नाम से दुकान चलाने वाले ओमप्रकाश से रविवार रात सलारपुर कट के पास कैब में सवार बदमाशों ने 40 हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन लूट लिया। लिफ्ट देने के नाम पर ओमप्रकाश के साथ यह वारदात हुई।

एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना सेक्टर 39 पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल को लेकर थाना सेक्टर 39 व थाना सेक्टर 49 पुलिस के बीच काफी देर तक विवाद रहा। बाद में घटना को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने दर्ज किया।  उनका कहना है कि पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.