गौतम बुद्ध नगर : आरडब्लूए की समस्याओं के समाधान के लिए नोडल अफसर की तैनाती, इन नंबरों पर करें शिकायत

Abhishek Sharma

0 125

नोएडा में कोरोना वायरस की स्थिति दिन प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है। यहां अब तक कोरोना वायरस के 570 मरीज मिल चुके हैं। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने आज जिले की तमाम आरडब्लूय के लिए एक नोडल अफसर की तैनाती की है।

आपको बता दें कि आए दिन आरडब्ल्यूए की कोई ना कोई समस्या रहती थी, जिसके समाधान के लिए डीएम ने यह कदम उठाया है। अब जिले में आरडब्ल्यूए की समस्याओं का समाधान करने के लिए अर्थ एवं संख्या अधिकारी, हेमंत कुमार को नोडल अफसर के रूप में तैनात किया गया हैं। 3 शिफ्टों में नोडल अफसर आरडब्ल्यूए की समस्याएं सुनेंगे।

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जानकारी देते हुए बताया की जिले में आरडब्ल्यूए की कोरोना से लड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका रही है। यहां आरडब्लूए की शिकायत थी कि उनकी समस्या नहीं सुनी जा रही है जिसको देखते हुए यहां नोडल अफसर की तैनाती की गई है।

उन्होंने बताया कि जिले की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की किसी भी समस्या का समाधान नोडल अफसर द्वारा किया जा सकेगा। इसके लिए नोडल अफसर हेमंत कुमार द्वारा कंट्रोल रूम भी स्थापित कर दिया गया है।

जिलाधिकारी ने बताया कि हेमंत कुमार द्वारा अपने कार्यालय में आरडब्ल्यूए में कोविड 19 से संबंधित किसी भी समाधान के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया है। इस कंट्रोल रूम में 3 कर्मचारियों को आरडब्ल्यूए की समस्या के समाधान के लिए तैनात किया गया है। जो आरडब्ल्यूए की समस्या को सुनकर उसे नोट कर जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी हेमंत कुमार तक पहुंचाने का कार्य करेंगे एवं समस्या का समाधान करने के बाद संबंधित को सूचित भी करेंगे।

इन नंबरों पर करें शिकायत
– सुबह 6:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक सुनील, फोन नंबर – 8287736262 की तैनाती रहेगी।

– दोपहर 2:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक नीरज सिंह, फोन नंबर – 8920808414 की तैनाती रहेगी।

– रात्रि 10:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक सन्नी कपूर, फोन नंबर – 9873622592 की तैनाती रहेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.