नोएडा : अक्षय कालरा हत्याकांड के 5 आरोपी गिरफ्तार, 4 को लगी गोली, पुलिस टीम को एक लाख का इनाम

ABHISHEK SHARMA

0 79

नोएडा : बहुचर्चित अक्षय कालरा हत्याकांड को अंजाम देने वाले 5 बदमाशों को पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से चार लोगों को मुठभेड़ के दौरान गोली भी लगी है। साथ ही पुलिस ने मृतक अक्षय की लूटी हुई गाड़ी भी बरामद कर ली है।

बता दें कि 2 सितंबर की रात बीटेक छात्र अक्षय कालरा अपनी गाड़ी से बाहर निकला था। उसी वक्त अज्ञात हथियारबंद लोगों ने कार लूटने के मकसद से अक्षय के सिर पर हमला कर दिया था। हमले में अक्षय के सिर और माथे पर गंभीर है चोटें आई थी उसे फोर्टिस अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था। लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था अक्षय की 4 सितंबर को मौत हो गई थी।

जानकारी मिली थी कि उसे थैलासीमिया की अनुवांशिक बीमारी भी थी। अक्षय की मौत होने से उसका परिवार बेहद सदमे में था। अक्षय के पिता गुलशन कालरा का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई लिखाई में बहुत तेज था। उसका सपना जिंदगी में कुछ करने का था। लेकिन बदमाशों ने उसकी जान ले ली। परिजन करीब 2 महीने से यह उम्मीद लगाए बैठे थे कि पुलिस बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार करेगी।

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ सेक्टर 58 कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह हुई। नोएडा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मंगलवार सुबह फिर से यह बदमाश किसी घटना को अंजाम देने नोएडा आए थे। गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की तरफ से मुठभेड़ में शामिल टीम को 1 लाख का इनाम देने की घोषणा की गई है।

यह भी पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश कई दिनों तक मेरठ में छिप कर रह रहे थे। सभी बदमाशों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है। पहले भी यह कई लकार लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.