सीसीटीवी में कैद हुए नॉएडा की सड़कों पर दहशत के लम्हे, सामने आया बलराज भाटी एनकाउंटर का लाइव वीडियो!

ROHIT SHARMA / ASHISH KEDIA

257

नॉएडा :–उत्तर प्रदेश सहित तीन राज्यों में आतंक का पर्याय माना जाने वाला गैंगस्टर बलराज भाटी सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। बलराज और पुलिस के बीच यह एनकाउंटर नोएडा के सेक्टर 49 क्षेत्र में हुआ। इस कार्रवाई में एसटीएफ और नोएडा पुलिस शामिल रही। इस मुठभेड़ के दौरान पास से ही गुजर रहा एक बच्चा और एक युवक गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच एसटीएफ़ के साथ बलराज भाटी के साथ हुए इस मुठभेड़ की तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में कैद में कैद हो है। पुलिस के आला अधिकारिओ का मानना है केस की जांच में यह काफी अहम साबित होगी। नोएडा में पुलिस और बदमाशों के लगातार चल मुठभेड़ ने नोएडावासियो को गोलियो और खौफ के साये जीने को विवश कर दिया है।

दीवारों, बर्तनो और लोगो को लगी गोलियां और सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरे बता रही है की एसटीएफ और बदमाशो के बीच हुए मुठभेड़ कितनी जबरजस्त हुए है। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार पुलिस और बदमाशो के ताबडतोड फायरिंग के बीच फंस जाने से एक बच्चे और बीकानेर स्वीट्स पर काम करने वाले युवक को गोली लगी है, लड़के पिता का कहना है की उनका बेटा बीकानेर स्वीट्स से समोसे लेने आया था। उस दौरान उसे गोली लग गई।

नोएडा में एसटीएफ और बदमाशो के बीच हुए मुठभेड़ सेक्टर 41 के आई ब्लॉक में मौजूद बीकानेर स्वीट्स में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में मुठभेड़ के दौरान बलराज भाटी को भागते और एसटीएफ के जवानो को पीछा करते साफ देखा जा सकता है। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में पुलिस और बदमाशो के बीच क्रॉस फायरिंग और एसटीएफ हथियार साथ दिख रहे है। घटना के फौरन बाद पुलिस की टीम ने सारी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। केस की जांच में यह काफी अहम साबित होगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.