पाँच लाख में दी थी भूमाफिया मोती गोयल की सुपारी, 10 दिन के भीतर नॉएडा पुलिस ने किया गिरफ़्तार

ROHIT SHARMA / ASHISH KEDIA

0 325

नॉएडा:– नोएडा के थाना सेक्टर – 49 क्षेत्र के हिण्डन विहार बरौला में 16 अप्रैल को मशहूर भूमाफिया मोती गोयल की गोली मारकर की गई हत्या मामले का खुलासा करते हुए थाना सेक्टर – 49 पुलिस ने हत्या आरोपी अमित औऱ राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं जबकि हत्या का मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान पुलिस की गिरफ्त से अभी भी फरार हैं। इन दोनों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई 30 एम एम की पिस्टल,तीन कारतूस ओर एक तमंचा भी बरामद किया गया हैं।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े यह शातिर अपराधी अमित निवासी थाना क्षेत्र इकोटेक 3 और राहुल निवासी थाना क्षेत्र दनकौर हैं जिन्होंने 16 अप्रैल को दिनदहाड़े मशहूर भूमाफिया व प्रोपर्टी डीलर मोती गोयल की हिंडन विहार बरौला में उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब वह हिंडन विहार स्थिति प्लाट पर आये हुए थे। और फरार हो गए जिन्हें सर्विलांस ओर मुखविर की सूचना पर बरौला हनुमान मूर्ती के पास उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह है हत्या के मास्टर माइंड हरेंद्र द्वारा तय की गई पांच-पांच लाख रकम का बाकी हिस्सा हरेंद्र से लेने सेक्टर 71 सर्फाबाद जा रहे थें। इनके कब्जे से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल ओर एक तमंचा व तीन जिंदा कारतूस व तीन खोखा कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया हैं।

वही पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मोती गोयल की हत्या के लिए हरेंद्र निवासी कनारसी थाना दनकौर ने हम दोनों को पांच -पांच लाख की सुपारी दी थी औऱ साथ ही एक पिस्टल ओर तमंचा व कारतूस औऱ मोटरसाइकिल भी दी थी जिससे हमें लालच आ गया और हम दोनों लोग हरेंद्र द्वारा बताए हुए आदमी की हत्या करने को तैयार हो गए जिसके लिए कई बार हम लोगों ने उसका पीछा भी किया और जब भी हम जाते थे तो हरेंद्र हमारे साथ होता था और 16 अप्रेल को भी हरेंद्र हमारे साथ था उसी ने हमें बताया कि यह वही आदमी हैं जिसकी तुम्हें हत्या करनी हैं और हिण्डन विहार पर जब बताया हुआ आदमी पहुँचा तो पहले से पीछा कर रहे हम लोगों ने अंदर जा कर उस पर पिस्टल से सात राउंड फायर किए जिससे हरेन्दर द्वारा बताए हुए आदमी की मौके पर ही मौत हो गई और हम तीनों लोग फरार हो गए। मुझे बाद में पता चला कि मेरे द्वारा मारा गया व्यक्ति मशहूर भूमाफिआ मोती गोयल हैं।आज हरेंद्र द्वारा तय की गई रकम का बाकी हिस्सा लेने सेक्टर -71जा रहे थे तो बरौला हनुमान मंदिर के पास हमें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं और वही पिस्टल हैं जिससे हमने मोती गोयल की हत्या की थी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.