नोएडा : इलाज के दौरान मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, महिला चिकित्सक के साथ हाथापाई

ABHISHEK SHARMA

0 276

नोएडा जिला अस्पताल में आज एक उपचाराधीन मरीज की मौत के बाद जब समय पर शव परिजनों को नहीं सौंपा गया तो उन्होंने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इतना ही नहीं आरोप है कि शव न मिलने पर परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में घुसकर महिला चिकित्सक से हाथापाई की और तोड़फोड़ भी की।

जानकारी के अनुसार नोएडा सेक्टर-71 स्थित जनता फ्लैट्स निवासी कुशनपाल(45) की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पोस्टमार्टम के लिए उसका शव सुबह 7.00 बजे से 1.00 बजे तक अस्पताल में ही रखा रहा।

आरोप है कि समय पर शव न मिलने के विरोध में गुस्साए परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में घुसकर महिला चिकित्सक डॉ. डिम्पल के साथ की हाथापाई की। इसके बाद उन लोगों ने सरकारी रिकॉर्ड भी फाड़े और अस्पताल में तोड़फोड़ भी कर दी।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। अस्पताल के हवाले से जानकारी मिल रही है कि उत्पात मचाने वालों के खिलाफ सीएमएस एफआईआर कराएंगे।

सीएमएस डॉ. वीबी ढाका ने बताया कि 10 मिनट के अंदर मौत होने की वजह से कारण जानने के लिए पीआई थाने भेजी गई थी। पुलिस की लेटलतीफी के चलते उग्र परिजन उग्र हो गए। जानकारी के अनुसार अस्पताल से पीआई भेजने के बाद शव सौंपने की जिम्मेदारी पुलिस की होती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.