हवन के साथ मनाया गया नोएडा का 44 वां जन्मदिन, 3 मई तक रोजाना 15 हजार लोगों को मिलेगा खाना

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में लाॅक डाउन 2.0 लागू है। यह लाॅक डाउन 3 मई तक चलने वाला है। वही इस बीच आज नोएडा की स्थापना के 44 वर्ष पूरे हो चुके हैं। यानी आज नोएडा का जन्मदिन है और नोएडा अपनी वृद्धावस्था की ओर अग्रसर है।

हालांकि लाॅक डाउन के चलते इस वर्ष प्राधिकरण की ओर से स्थापना दिवस के मौके पर किसी प्रकार के कार्यक्रम आयोजित नहीं कराया गया।

प्राधिकरण के कर्मचारियों और अधिकारियों ने हवन के साथ नोएडा का 44वां स्थापना दिवस सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाया। आपको बता दें कि 17 अप्रैल 1976 को नवीन ओखला औद्योगिक विकास प्राधिकरण के तौर पर नोएडा की स्थापना हुई थी।

आज नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय में ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह और नोएडा इंप्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी व अन्य चंद कर्मचारियों द्वारा हवन में आहुति देकर 44 में स्थापना दिवस को मनाया गया।

नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार चौधरी ने बताया कि आज बड़े ही शांतिपूर्ण ढंग से हवन के साथ नोएडा प्राधिकरण का 44 वां स्थापना दिवस मनाया गया। लॉक डाउन चल रहा है जिसके चलते इस वर्ष किसी प्रकार के कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन के सभी कर्मचारियों ने मिलकर ठाना है कि 3 मई तक रोजाना 10 से 15000 लोगों को खाना खिलाया जाएगा। इसके लिए नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितू माहेश्वरी ने 5 गाड़ियों को हरी झंडी भी दिखाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.