रितु माहेश्वरी ने नोएडा प्राधिकरण के सीईओ का लिया चार्ज , बताई प्राथमिकताएं

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

सीनियर आईएएस माहेश्वरी ने आज नोएडा प्राधिकरण के सीईओ का चार्ज लिया , चार्ज लेने के बाद जहां पहले प्राधिकरण के सभी अधिकारियों के साथ मिलकर शहर के तमाम मुद्दों को लेकर चर्चा की, वहीं प्रेस वार्ता के दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए ,शहर में आ रही परेशानियों को दूर करने का दावा किया है , सीईओ रितु का कहना था कि नोएडा प्राधिकरण के जितने भी प्रोजेक्ट काफी लंबे समय से अटके हुए हैं उन्हें जल्द पूरा कराया जाएगा।



नोएडा प्राधिकरण की नई सीईओ रितु माहेश्वरी इससे पहले वह पड़ोसी जिले गाजियाबाद की डीएम के पद पर तैनात थी, जहां से उनका तबादला नोएडा प्राधिकरण के सीईओ के तौर पर हुआ । प्रेस वार्ता के दौरान रितु माहेश्वरी ने बताया कि वहीं शहर में चल रहे बिल्डर और बायर के मुद्दों को भी वह जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश करेंगी ।

रितु माहेश्वरी का कहना है कि शहर में तमाम अवैध निर्माणों को रोका जाएगा, वही पहले हो चुके अवैध निर्माणों की भी जांच कर उन पर कार्रवाई की जाएगी ,वहीं सीईओ का कहना था कि कूड़ा निस्तारण को लेकर भी एक योजना बनाई जाएगी ताकि शहर में होने वाला सही तरीके से निस्तारित हो सके ,साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था और अन्य समस्याओं को लेकर भी प्राधिकरण की नई सीईओ ने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है

Leave A Reply

Your email address will not be published.