नॉएडा में कड़ी सुरक्षा के बीच पद्मावत रिलीज़, दर्शकों ने दी मिली जुली प्रतिक्रिया। सुने फर्स्ट डे फर्स्ट शो फैंस की राय :

0 426

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL-TEN NEWS (25/01/18)

नोएडा। पिछले डेढ़ महीने से देश भर में जिस फिल्म पर बैन को लेकर सड़को पर विरोध प्रदर्शन एव आगजनी की घटनाएं धरने काफी हुए आखिरकार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत आज देश के तकरीबन सभी सिनेमा घरों पर रिलीज हो गयी ।

लंबे समय से इंतजार कर रहे लोगों ने फिल्म देखने के लिए पहले से ही ऑनलाइन टिकट बुक करा दिए थे। जहां कुछ लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई तो वहीं कुछ को फिल्म में दम नहीं लगा। दरअसल, कुछ राज्यों में फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ । बवाल के बाद सभी सिनेमा घरों के बाहर पुलिस के इंतजाम बेहद सख्त दिखाई दिए। इस दौरान सुरक्षा को देखते हुए सिनेमाघर में फोन के अवाला किसी भी चीज को लेकर जाने की इजाजत नहीं रही।

पद्मावत के लिए शहर के कुछ सिनेमा हॉल शो खाली रहे। फिल्म गुरुवार को सभी सिनेमाघरों में औपचारिक रूप से रीलीज हो गयी । नोएडा के सभी सिनेमाघरों स्पाइस मॉल,लोसिक्स मॉल , जीआईपी मॉल, इंडिया मॉल , के बाहर सुरक्षा के मद्देनजर चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात की गई है । इस दौरान फिल्म देखने आए लोगों को भी पुलिस के सघन पहरे से होकर गुजरना पड़ा। मॉल से लेकर सिनेमाघर की कुर्सी तक पहुंचने के लिए उनकी तीन बार सघन चैकिंग की गई। पहली चेकिंग मॉल के गेट पर दूसरी सिनेमाघर की लाबी में प्रवेश के दौरान व तीसरा सिनेमाघर के गेट पर की गई। इस दौरान मोबाइल व पर्स के अलावा कुछ भी ऐसा जो नुकसान पहुंचा सकता है नहीं ले जाने दिया गया। इसी तरह शो समाप्त होने के साथ ही आधे आधे लोगों को अलग-अलग मार्गो से बाहर निकाला गया।

फिल्म देखकर आये दर्शकों का कहना है कि लंबे इंतजार और खूब बवाल के बाद आखिर फिल्म पद्मावत को रिलीज कर दिया गया है। सभी लोग सोच रहे थे कि फिल्म बहुत खास होगी लेकिन फिल्म में इतना कुछ खास नहीं रहा। फिल्म तीन घंटे की है फिल्म काफी अच्छी है और खास तौर पर दीपिका पादुकोण का रोल काफी अच्छा लगा , पूरी फिल्म में ऐसा कुछ सीन एव डायलॉग नही देखने को मिला जो किसी भी जाती विशेष अथवा सामजिक भावना को ठेस पहुंचाए।

महिलाओं ने भी बताया कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं जिसको लेकर इतना बवाल हो रहा है। फिल्म देखने लायक है व लोगों को एक बार फिल्म जरुर देखनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.