कोरोना वायरस के संबंध में गौतमबुद्ध नगर की अब तक की रिपोर्ट, देखें

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस पैर पसार रहा है , यहां आज कोरोना वायरस से संक्रमित कुल 8 लोगों की पुष्टि हुई है जिसके बाद कुल पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 58 हो गई है। जिनमें से आठ व्यक्ति ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। वर्तमान तक 804 व्यक्तियों की सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 614 की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। वहीं 138 व्यक्तियों की रिपोर्ट आना बाकी है।

कोविड-19 वैश्विक महामारी के संबंध में जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में दो स्थानों पर कोरोना वायरस से संभावित व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है, जिसमें 69 व्यक्ति डॉक्टर अंबेडकर एससी एसटी हॉस्टल में रखा गया है।

वहीं उन्होंने बताया कि नवीन चिकित्सालय सेक्टर 39 में 217 व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन में रखा गया है। वहीं 63 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डिस्चार्ज भी किया गया है।

गौतमबुद्ध नगर के नवनियुक्त जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने कहा कि कोविड-19 महामारी को देखते हुए सभी संबंधित अधिकारी अपने अपने दायित्वों के निर्वहन में पूर्ण क्षमता के साथ लगे हुए हैं ताकि सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस से सुरक्षित किया जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.