नोएडा में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ , दो हुए घायल , 3 दर्जन से ज्यादा थे मुकदमे दर्ज

ROHIT SHARMA

0 173

नोएडा :– दिल्ली से सटे जनपद गौतम बुद्ध नगर में पुलिस का बदमाशों के खिलाफ लगातार एक्शन मोड देखने को मिल रहा है। गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा के निर्देश पर पुलिस ने लगातार बदमाशों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, जिसके तहत आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो रहे हैं।

ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र का है, जहाँ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें बाइक पर सवार दो बदमाशों को गोली लगी है। घायल दोनों बदमाश शातिर किस्म के बदमाश बताए जा रहे हैं, जिस पर कई थानों में मुकदमें दर्ज है। इनमें से एक बदमाश 25000 का इनामी बताया जा रहा है।

दरअसल नोएडा सेक्टर 20 के चीला बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे। शनि मंदिर के रास्ते से भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने पीछा करके घेर लिया। बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग कर दी।



वहीँ पुलिस के द्वारा की गई फायरिंग में बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गए। वही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । तस्वीरो में आप देख सकते है कि ज़मीन पर गिरा पड़ा ये शख्स कोई और नही 25000 हज़ार के ईनामी बदमाश है , जो 3 दर्जन से अधिक मुकदमे में फरार चल रहे थे।

वही इस मामले में गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा का कहना है कि 14ए के शनि मंदिर के पास थाना 20 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है । दरअसल थाना 20 पुलिस द्वारा चीला बॉर्डर के पास चेकिंग कर रही थी , चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की , लेकिन बदमाश भागने लगे । वही पुलिस ने इन दोनों बदमाशों का पीछा किया , जिसको देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी , जिसके बाद पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई , जिसमे दोनों बदमाश घायल हो गए ।

फिलहाल घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहाँ उन दोनों बदमाशों का उपचार किया जा रहा है

वही दूसरी तरफ उनका कहना है की घायल बदमाशों के नाम हिमांशु और शब्बीर हैं। साथ ही दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में अपराधी हिमांशु पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और उस पर 25000 का इनाम भी घोषित है, जबकि शब्बीर पर विभिन्न थानों में 3 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.