नोएडा एम्प्लॉइज एसोसिएशन के चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, नामंकन की अंतिम तिथी कल

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएडा प्राधिकरण में एसोसिएशन के चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। नोएडा इप्लाइज एसोसिएशन के चुनाव को लेकर घमासान शुरू हो गया है। इस बार तीन पैनल चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। इनमें दो पैनलों ने नामकांन कर दिया है। जीतने वाले पैनल का कार्यकाल दो साल का होता है। 28 नवंबर को नामाकंन कि अंतिम तिथी है। अथॉरिटी के 1245 कर्मचारी 3 दिसंबर को होने वाले चुनाव में मतदान करेंगे ।

तीन पैनल में से कुशपाल सिंह पैनल और राजकुमार पैनल ने नामाकंन कर दिया है जबकि अरविंद भाटी पैनल ने अभी नामाकंन नहीं किया है। जानकारी पर बताया कि उनका पैनल 28 को नामाकंन करेगा। लेकिन अरविंद पैनल ने अपना घोषण पत्र जारी कर दिया है। वहीं कुशलपाल पैनल में से अध्यक्ष पद के लिए चौ. कुशलपाल सिंह, महासचिव के लिए दिनेश शर्मा, उपाध्यक्ष के दो पद के लिए कुशुमपाल सिंह, जगपाल सिंह, सचिव के दो पद के लिए शिवराम यादव, हरि कृष्ण और कोषाध्यक्ष के लिए प्रमोद कुमार ने नामांकन किया।

राजकुमार पैनल से अध्यक्ष पद के लिए चौधरी राजकुमार सिंह, महासचि पद पर महेश चंद, उपाध्यक्ष पद पर धर्मेंद्र शर्मा, वीरपाल, सचिव पद पर प्रमोद यादव, विजेंद्र लोहिया और कोषाध्यक्ष पद पर थान सिंह ने नामांकन किया।

चौधरी कुशलपाल सिंह ने बताया कि 1245 वोटर्स हैं। जिसमें पहले नंबर पर ब्राहम्ण, दूसरे पर एससी, तीसरे नंबर पर ठाकुर, चौथे नंबर पर गुर्जर, पंचवे पर यादव और बाकि आते हैं। हमारे पैनल को सभी वर्ग का वोट मिलता है। 13 साल अध्यक्ष पद रहा हूं। सातवां वेतन कि लड़ाई और चतुर्ण श्रेणी के इप्लाइज के ट्रांसफर पर रोक लगवाई थी। और यह चुनाव में सातवे बार बार लड़ रहा हूँ। जिसमे 3 बार लगातार चुनाव जीता है। सभी लोगो का मुझे प्यार मिला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.