जनवरी 2021 में शुरू होगा नोएडा में बनने वाले हैलीपोर्ट का निर्माण कार्य

ABHISHEK SHARMA

0 184

नोएडा प्राधिकरण की ओर से जनवरी के प्रथम सप्ताह में सेक्टर-151ए में प्रस्तावित हेलीपोर्ट का निर्माण शुरू करा दिया जाएगा। इसकी कंसलटेंट कंपनी राइट्स की ओर से परियोजना की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट (डीपीआर) दिसंबर मध्य में प्राधिकरण कार्यालय पर प्रस्तुत कर दी जाएगी।

छह माह के अंदर पब्लिक प्राइवेट पाटर्नरशिप के तहत परियोजना को पूरा किया जाएगा। यह जानकारी राइट्स टीम की ओर से मिलने के बाद प्राधिकरण वर्क सर्किल 10 वरिष्ठ प्रबंधक एसपी सिंह ने महाप्रबंधक राजीव त्यागी की उपस्थिति में मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी को दी।

बृहस्पतिवार को नोएडा प्राधिकरण मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने हेलीपोर्ट व नये गोल्फ कोर्स परियोजना के साथ-साथ नये विकसित हो रहे सेक्टरों का निरीक्षण किया। इस दौरान प्राधिकरण सिविल विभाग समेत कंसलटेंट कंपनी राइट्स की टीम भी मौजूद रही।

मौके पर ही मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने विकास कार्यो की समीक्षा की गई और कार्यो की गति बढ़ाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया। वहीं राइ्टस कंपनी प्रतिनिधि ने बताया कि हेलीपोर्ट भूमि पर तकनीकी रूप से डायरेक्शन में मामूली संशोधन किया जाना है। दिसंबर मध्य तक हेलीपोर्ट की डीपीआर प्रस्तुत कर दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.