नोएडा : प्रेमिका को गोली मार , फिर युवक ने की आत्महत्या , पुलिस जाँच में जुटी

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा : — नोएडा में आज सुबह एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नोएडा के थानां सेक्टर-49 क्षेत्र में एक कमरे में युवक और युवती का शव पड़ा मिला। युवक और युवती का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है , साथ ही आगे की करवाई में जुट गई है।

 

ये तस्वीरें नोएडा के थानां सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव का , जहाँ आज एक कमरे में एक युवक और युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। एडिशनल कमिश्नर लव कुमार ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में स्थित सोरखा गांव में एक किराए के कमरे में आज सुबह एक युवक और युवती का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली।

 

पुलिस ने मौके पर पहुँच के दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि इनमें से युवक और युवती की पहचान हो गई है । युवती इटावा की और युवक फिरोजाबाद का रहने वाला था। यहां युवती एक सिक्यॉरिटी कंपनी में गार्ड की नौकरी करती थी जिस कमरे में दोनों की मौत हुई है उसमें मई से रह रही थी।

 

लव कुमार ने बताया कि दोनों के शरीर में गोलियों के निशान है। दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। प्रथम दृष्टि से प्रतीत होता है की युवक ने पहले युवती को गोली मारने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

वही इस मामले में दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।और जाँच की जा रही है। युवती एक सिक्युरिटी एजेंसी में काम करती थी और मई में ही इस कमरे में शिफ्ट हुई थी। पहले इसी इलाके में किसी दूसरे जगह रहती थी। मृतक युवक वहाँ भी आता जाता रहता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.