नोएडा में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, 50 हज़ार के इनामी बदमाश संजीव खडखडी समेत दो को लगी गोली

Abhishek Sharma

0 99

नोएडा :– नोएडा जोन के सर्किल वन में आज दो अलग-अलग पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दे कि महामाया फ्लाईओवर के पास पुलिस मुठभेड़ में लोनी के कुख्यात बदमाश हरेंद्र खडखड़ी का भाई संजीव खडखड़ी गिरफ्तार हुआ, तो वहीं सेक्टर 8 में मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया।

दोनों बदमाशों को एक-एक गोली लगी है। उनके पास से दो बाइक, तमंचे कारतूस बरामद किए गए हैं। एसीपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कुछ घण्टे पहले सेक्टर 37 चौराहे पर पुलिस की टीम चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार एक युवक को रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस वालों को धक्का देकर भाग निकला।

इसके बाद पुलिस ने चारों तरफ से कांबिंग अभियान चलाया तो बाइक सवार बदमाश महामाया फ्लाईओवर के पास एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन से भागने लगा। तभी पुलिस ने घेर लिया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश के पैर में गोली लगी।

बदमाश की पहचान लोनी निवासी संजीव खड़खड़ी के रूप में हुई है। यह कुख्यात बदमाश हरेंद्र कड़कड़ी का भाई है। संजीव फिलहाल हत्या और रंगदारी के मामले में वांटेड था। उसके पीछे एसटीएफ से लेकर अन्य एजेंसियां भी लगी हुई थीं और पहले इस पर 50000 रुपये का इनाम भी घोषित था।

पुलिस ने मौके से एक बाइक तमंचा और कारतूस बरामद किया। एसीपी ने बताया कि आज रात को ही नंद नगरी दिल्ली निवासी बदमाश इमरान पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है। इमरान पर एक दर्जन से अधिक लूट के मुकदमे दर्ज हैं।

वही थोड़ी देर पहले इमरान ने सेक्टर 8 में एक युवक से मोबाइल लूट लिया। इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस की टीम ने पीछा किया और सेक्टर 8 में उसे घेर लिया।

तभी बदमाश इमरान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो इमरान के पैर में गोली लगी। इमरान को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.