नोएडा पुलिस ने 25 हज़ार का ईनामी बदमाश किया गिरफ्तार , आधे दर्जन से ज्यादा मुकदमे में था वांछित

ROHIT SHARMA

149

नोएडा :– सूबे के मुखिया के सख्त आदेश बाद पुलिस की अपराधियों के खिलाफ चल रही मुहिम अब रंग लाने लगी है । ऊतर प्रदेश की शो विण्डो का कहे जाने वाला शहर में कभी अपराध चरम सीमा पर था । लेकिन जब से डॉ अजयपाल शर्मा ने जिले की कमान संभाली है , तब से ज्यादातर अपराधी या तो सलाखों के पीछे हैं या फिर जिला छोड़ कर जा चुके हैं ।

इस मुहिम एक और अपराधी का नाम जुड़ गया है जिसका नाम है सोनू । पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर गाजियाबाद निवासी सोनू को एफएनजी सोरखा पुस्ता से गिरफ्तार किया गया है , जिसके के पास से पुलिस को 315 का एक तमंचा , जिंदा कारतूस समेत एक कार बरामद हुई है । सोनू पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था , वहीं सोनू का काफी लम्बा आपराधिक इतिहास रहा है । नोएडा के विभिन्न थानों में सोनू के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं ।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सोनू जमीनों के फर्जी कागजात तैयार कर उन जमीनों को बेचने का काम भी करता था । सोनू ने कई सरकारी जमीनों को अपना बताकर सेकडों लोगों से लाखों रुपये की ठगी भी की है । सोनू के इन कारनामों में कई और लोग भी शामिल हैं जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है ।

साथ ही उनका कहना है कि सोनू पर 2015 में फर्जी कागजों पर जमीन बेचने के मामले में 40 लोगों ने मुकदमा दर्ज कराया था पुलिस को काफी समय से सोनू की तलाश थी । फिलहाल पुलिस ने कार्यवाही पूरी कर सोनू को जेल भेज दिया है और सोनू के बाकी साथियों की तलाश की जा रही है जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.