बिजनेस पार्टनर को पैसों के लेनदेन में किया किडनैप, फिर जो हुआ वह जान रह जाएंगे दंग

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Noida : नोएडा के थाना फेज-3 क्षेत्र के सेक्टर 63 स्थित एक कंपनी के मालिक को अगवा कर फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि सेक्टर 63 में एक्सपोर्ट गारमेंट की कंपनी चलाने वाले सुरेश नामक उद्यमी को कुछ लोग उनके फैक्ट्री से 13 नवंबर को अगवा कर ले गए थे।

उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना फेज- तीन में मुकदमा दर्ज है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरिफ अहमद तथा नाजिम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका फैक्ट्री मालिक सुरेश से पैसों का लेनदेन था। बार-बार मांगने के बावजूद वह पैसे नहीं दे रहे थे, इसलिए दोनों ने उन्हें अगवा कर लिया था।

फेज-3 थाना पुलिस को बीते बुधवार की रात को सूचना मिली थी कि सेक्टर सेक्टर 63 के जी ब्लॉक से कुछ अज्ञात कार सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति को उसकी गाड़ी स्विफ्ट डिजायर से अपहरण कर लिया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच की  पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर एफआईआर दर्ज कराई और सर्विलांस टीम के साथ इस पूरे मामले पर अपनी नजर रखी।

पूछताछ में पता चला कि पीड़ित व्यक्ति का पैसों के लेनदेन में किसी से विवाद चल रहा था।  इसके आधार पर पुलिस ने घटना का अनावरण करते हुए आरिफ अहमद पुत्र सदीक अहमद,  निजाम अंसारी पुत्र मोहम्मद यामीन को गिरफ्तार किया तथा मौके से अपहृत सुरेश प्रसाद सिंह को बरामद किया। साथ ही इनके सरफराज अफसर उर्फ छोटे समेत दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने 2 साल पहले अपराध सुरेश प्रसाद सिंह के साथ कंपनी में काम किया था जिसका पैसा उसके ऊपर बाकी था यह पैसा लेने के लिए उन्होंने उस को किडनैप किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.