नोएडा पुलिस ने 10 हजार के इनामी समेत 2 अंतर्राज्यीय अपराधियों को किया गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 87

नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को सेक्टर 8 में गश्त के दौरान ₹10,000 के इनामी सहित दो अंतर राज्य लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम को इनके पास से 23000 नकद, 9 लैपटॉप, लूटा गया मोबाइल, चोरी की बाइक और दो चाकू बरामद हुए हैं।

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने अधिकारिक बयान में बताया कि शुक्रवार को सेक्टर 20 थाना पुलिस सेक्टर 8 में गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को रोक कर तलाशी ली तो उनके पास से ₹23000, लूट का मोबाइल, 9 लैपटॉप, लूटा गया मोबाइल, चोरी की बाइक और दो चाकू बरामद हुए हैं।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान आमखेड़ा धामपुर, बिजनौर निवासी सरफराज उर्फ भूरा और झुग्गी झोपड़ी सेक्टर 8 निवासी विश्वजीत के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में स्थित कंपनियों एवं घरों में लूटपाट और चोरी की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने की बात को स्वीकारा है।

आरोपी सरफराज उर्फ भूरा सेक्टर 20 थाने के डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमों में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस उपायुक्त नोएडा जोन कमिश्नरेट द्वारा ₹10,000 का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी विश्वजीत के खिलाफ भी सेक्टर 20 थाने में 6 मुकदमे दर्ज हैं और यह थाना सेक्टर 24 नोएडा से भी चोरी के मुकदमे में जेल जा चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.