*नोएडा पुलिस ने सेक्टर-78 में 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली मारकर गिरफ्तार*

ABHISHEK SHARMA

0 84

Noida (08/0919) : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच कल देर रात मुठभेड़  हो गयी जिसमें 25 हजार के इनामी बदमाश पंकज को गोली लगी है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लुटेरे सेक्टर 78 क्षेत्र में घूम रहे हैं।



पुलिस की गोली से घायल बदमाश पंकज उर्फ़ मेजर है, जो पेशेवर लुटेरा है। पुलिस की माने तो देर रात चेकिंग के समय सुचना मिली कि एक युवक मोटर साईकिल लेकर आ रहा है जो संदिग्ध है।  जिसके बाद उसे रोकने का प्रयास किया गया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जबाबी फायर की और गोली बाइक सवार बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश की पहचान पंकज के रूप में हुई और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया है।

उन्होंने बताया कि पंकज पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। गौतम बुध नगर की पुलिस ने उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि पंकज व उसके अन्य साथियों ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लूटपाट की कई सनसनीखेज वारदातों को अंजाम दिया था। इसके दो साथियों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

एसपी विनीत जायसवाल की माने तो सुबह करीब 4 बजे नोएडा के 49 थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई जिसमे पंकज उर्फ़ मेजर नाम का बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंकज  ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा -२ के दो लूट के मुकदमो में वांछित चल रहा था। इसके आलावा हत्या लूट जैसे गंभीर मामले इसके ऊपर पहले से ही दर्ज है। पुलिस को इसके पास से एक अपाची मोटरसाइकिल एक तमंचा और कुछ जिन्दा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ कर इसके आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.