दिल्ली के इस्लामिक सेंटर में होगा भव्य संगीतमय कार्यक्रम, दस कलाकार देंगे अद्भुत प्रस्तुति

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 368

नव कला भाव संगम के द्वारा 29 सितंबर को दिल्ली के इस्लामिक सेंटर में भव्य संगीतमय कार्यक्रम होने जा रहा है। आपको बता दें की इस कार्यक्रम में दस कलाकार अपनी अद्भुत प्रस्तुति देंगे , वही इस कार्यक्रम की थीम मधुबाला से लेकर माधुरी तक रखी गई है।


मतलब मधुबाला से माधुरी तक की जितनी फिल्मों में गाने लता मंगेशकर के हैं ,  वह इस कार्यक्रम में दर्शकों को सुनाए जाएंगे।  वही इस कार्यक्रम को लेकर टेन न्यूज़ ने महान गायिका भावना अवस्थी और महान गायक राकेश काला से खास बातचीत की ।

उन्होंने बताया कि ये कार्यक्रम 29 सितंबर को है , जो दिल्ली के इंडिया इस्लामिक सेंटर में होगा । वही इस कार्यक्रम में दस कलाकार अपनी अद्भुत प्रस्तुति देंगे , जिसको सुनकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित होंगे। वही इस कार्यक्रम में ऐसे गाने गाए जाएंगे , जिनका दर्शकों को काफी इंतजार रहता है , आखिर वो पल कब आएगा , जिनकी आवाज को सुनने के लिए लोग तरस रहे है ।

खासबात यह है कि महान गायकों ने टेन न्यूज़ के माध्यम से अपील की है , 29 सितंबर को ज्यादा से ज्यादा दर्शक आए, वो इस कार्यक्रम का लाइव देखे , जिससे उनकी इच्छा पूरी हो सके ।

सभी परिवार के बड़े लोग ऐसे है जो राकेश काला के जबरदस्त फैन है , क्योंकि उन्होंने भजन के ऐसे गाने गाए है , जिसको सुनकर सभी आज तक गुणगान गाते है । फिर आप समझ जाएं वो आपके सामने अपनी प्रस्तुति देंगे , जिससे आप काफी ज्यादा उत्साहित होंगे ।

आपको बता दे कि इस संस्था द्वारा किए गए कार्यक्रम की हर व्यक्ति ने तारीफ की है , क्योंकि ये कार्यक्रम वो महान गायक कर रहे है , जिनको सभी दर्शकों ने देखा है । जी हाँ वो महान गायक है राकेश काला , जिन्होंने टी सीरीज के साथ 30 साल काम किया है ।

महान गायक राकेश काला ने भजन से लेकर फिल्मी गाने गाए है , जिसको दर्शकों ने खूब सराहा है । वही महान गायिका भावना अवस्थी की बात करे तो उनकी आवाज लता जैसी है , जिन्होंने लता जी के बहुत गाने गाए , जिसको दर्शक अभी तक पसंद कर रहे है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.