नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए अंतर्राज्यीय वाहन चोर, हजारों चोरियों को दे चुके थे अंजाम

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 331

नोएडा :– नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने एक ऐसे अन्तर्राज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया है , जिसने अभी तक अपने साथियों के साथ मिलकर लगभग 1000 से अधिक गाड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। वही इस शातिर चोर के ऊपर हत्या के प्रयास, लूट, चोरी के दिल्ली एनसीआर और मणिपुर में करीब 31 मुकदमे भी दर्ज हैं।

साथ ही इस चोर ने 20 लाख की डकैती की घटना को भी अंजाम दिया हैं।आपको बता दे कि यह शातिर चोर गाड़ियों के फर्जी कागज मणिपुर में तैयार करवाता था।एनसीआर में गाड़ियां लूट और चुराने के बाद उनके ऊपर मणिपुर की नंबर प्लेट लगाकर मणिपुर ले जाकर बेच दिया जाता था। पुलिस को इसके पास से चोरी की एक कार और चार मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं।

नोएडा पुलिस द्वारा लगातार बदमाशो ओर लूटेरो की धर पकड़ के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। बीती रात भी नोएडा के सेक्टर 44 स्थित थाना 39 पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी उसी दौरान एक स्विफ्ट कार पर शक होने पर जब उसको रोका गया तो उसने भागने की कोशिश की पुलिस ने कार सवार को पकड़ लिया , लेकिन उसमें और दो सवार लोग भागने में कामयाब रहे |

पूछताछ में पता लगा कि यह शातिर चोर है और यह दिल्ली एनसीआर में लूट की 1,000 से अधिक वारदातों को अंजाम देना कबूल चुका , दिल्ली-एनसीआर और मणिपुर में 31 मुकदमों में यह वांछित है | पुलिस ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे आए हैं इस शातिर अपराधी को यह भी नहीं पता कि वह अब तक कितनी गाड़ियों को चुरा चुका है इस मामले में जब उससे पूछा तो उसने हजारों की संख्या में गाड़ियों को चुराकर बेचना बताया।

फिलहाल पुलिस के इसके दो साथियों आशिफ ओर परवेश की तलाश कर रही है , क्योंकि उनके पकड़े जाने के बाद पुलिस के मुताबिक यह गैंग बड़े स्तर लूट और चोरी की घटनाओं को कबुलेगा। जिससे ओर भी घटनाएं का खुलासा हो सकता हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.