LockDown : दर्द से तड़प रही महिला के लिए नोएडा पुलिस बनी मसीहा, लोग जमकर कर रहे तारीफ, वीडियो वायरल

Abhishek Sharma

0 290

नोएडा (26/03/2020) : ‘उत्तर प्रदेश पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर’ यूपी पुलिस अपनी इस ‘टैग लाइन’ पर लॉकडाउन में पूरी तरह से खरी उतर रही है। लॉकडाउन के कारण मुश्किलों में घिरे लोगों के लिए नोएडा पुलिस मसीहा साबित हो रही है। नोएडा पुलिस न केवल सजगता के साथ अपनी ड्यूटी कर रही है , बल्कि जरुरतमंदों की हर संभव मदद भी कर रही है।

ताजा मामला नोएडा के झंडपुरा का है। जहां पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए प्रसव पीड़ा से कराह रही एक गर्भवती महिला को सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया है।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन में पुलिसकर्मी पूरी मुस्तैदी के साथ लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। जहां ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक छात्रा की मदद करते हुए उसे हरियाणा के गुरुग्राम में रहने वाले परिवार से मिलाया है।

वहीं नोएडा पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान प्रसव पीड़ा से कराह रही एक गर्भवती महिला की मदद की है। इसको लेकर नोएडा पुलिस ने वीडियो भी ट्वीट किया है , जिसकों हजारों लोग रिट्वीट कर चुके है और खुलकर नोएडा पुलिस की तारीफ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि नोएडा के झुंडपरा में एक गर्भवती महिला प्रसव पीड़ा के कारण कराह रही थी । जैसे ही इसकी जानकारी सेक्टर – 24 कोतवाली अंर्तगत पुलिस चौकी इंचार्ज हरिर्दशन को मिली तो वे तुरंत पुलिस वाहन से मौके पर पहुंचे और गर्भवती महिला को ईएसआई अस्पताल पहुंचाया।

इस संबंध में गौतमबुद्ध नगर पुलिस का कहना है कि लोग पुलिस पर विश्वास करें, पुलिस लोगों के लिए हर वक्त तैयार है लॉकडाउन के इस समय में किसी को भी अगर पुलिस की सहायता की जरूरत है तो बेझिझक 112 डायल कर मदद मांगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.