- Advertisement -

पुलिस ने जलाई अज्ञात युवक की लाश, परिजनों ने जाम लगाकर किया हंगामा

ABHISHEK SHARMA

Noida (06/09/19) : नोएडा में आज उस समय हड़कंप मच गया जब फेस टू कोतवाली इलाके के भंगेल में सैकड़ों लोगों ने जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए हल्का बल भी प्रयोग किया। मामला 17 वर्षीय  युवक सुजीत के गायब होने का है । 3 जून को सुजीत के कुछ दोस्त उसको घर से बुलाकर ले गए और जब वह वापस लौटे तो सुजीत साथ में नहीं आया।
घर वालों ने सुजीत के गायब होने का मामला फेस टू थाने में दर्ज कराया । मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने 2 लोगों को जेल भेज दिया । उसके बाद दोनों आरोपी जमानत पर छूट के आ गए । वहीं इसी दौरान बुलंदशहर में गायब हुए सुजीत की डेड बॉडी पुलिस को मिलती है। पुलिस द्वारा अज्ञात में उस डेड बॉडी को जला दिया जाता है।



वही गायब सुजीत का एक तीसरा साथी 2 दिन पहले पुलिस के हत्थे चढ़ा है। वह पुलिस को बताता है कि सुजीत साथ में नहाने गया था और वहां डूब के मर गया । पुलिस जब बुलंदशहर में जानकारी करती है तब लगा कि अज्ञात में जलाई गई बॉडी गायब हुए सुजीत की ही थी।

जब पुलिस युवक के कपड़ों से घरवालों को शिनाख्त कराई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने की बात बताई तो नाराज परिजनों ने मामले में पुलिस से गुस्सा होकर और पुलिस की लापरवाही के चलते जाम लगा दिया। जाम को खुलवाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पफा।
गुस्साए परिजनों का कहना है अगर पुलिस मामले में पहले ही सही से पूछताछ करती तो उनका बेटा उनको देखने को मिल जाता। हालांकि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कर रहे हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.