नोएडा पुलिस ने फर्जी डॉक्युमेंट बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ , 7 लोग किए गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 240

 

Greater Noida :  नोएडा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब ओप्पो कम्पनी में जॉब के लिए इंटरव्यू देने आये युवकों के सारे डाक्यूमेंट्स फर्जी पाए गए। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की , जिसमे पाया गया कि ये फर्जी डाक्यूमेंट्स ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के गांव मेहंदीपुर का निवासी सदाकत तैयार करता है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अभियुक्त सदाकत सहित उन छः युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जो फर्जी डाक्यूमेंट्स के आधार पर जॉब लेने आये थे।

पुलिस की गिरफ्त में आए सातों अभियुक्त बड़े ही शातिर किस्म के फ्रॉड है। दरसअल रविवार को थाना फेस-3 में स्थित सुपर वाइज़र लॉयंस मेन फ़ोर्स प्रा.लि द्वारा तहरीर देकर बताया कि उनके यहाँ विभिन्न कम्पनी में जॉब के लिए चल रहे इंटरव्यू के लिए आये छः युवको के डॉक्यूमेंट फर्जी पाए गए है।



जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्यवाही करते हुए इन छः आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनकी ही निशानदेही पर फर्जी प्रपत्र तैयार करने वाले ग्रेटर नॉएडा के रबूपुरा क्षेत्र के गांव मेहंदीपुर निवासी सदाकत को भी गिरफ्तार कर लिया। वही इनके पास से पुलिस ने फर्जी डाक्यूमेंट्स और डाक्यूमेंट्स बनाने वाले उपकरण बरामद किये है।

नोएडा सीओ द्वित्तीय पीयूष कुमार सिंह के मुताबिक विभिन्न मोबाइल कंपनियों में मैन पावर सप्लाई करने वाली कम्पनी की तहरीर के आधार पर आगे की जांच कर पुलिस ने मुख्य अभियुक्त सदाकत सहित कम्पनी में जॉब लेने के लिए फर्जी डाक्यूमेंट्स जमा करने वाले छः युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही इनके पास से पुलिस ने फर्जी डॉक्युमेंट्स सहित तैयार करने वाले उपकरणों को भी बरामद किया है। फिलहाल सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.