बहन से प्रेम प्रसंग का विरोध करने के लिए की थी कमल शर्मा की हत्या, नोएडा पुलिस ने किया खुलासा 

ABHISHEK SHARMA

0 103

नोएडा के सेक्टर-24 थानाक्षेत्र के सेक्टर-32 के पास बीते बुधवार की देर रात हुई कमल शर्मा नाम के युवक की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक चर्चित यू-ट्यूबर तथा बाइक स्टंट करने वाला भी शामिल है। उन्होंने कहा कि यह हत्या प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने की वजह से हुई थी।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि निठारी गांव के रहने वाले कमल की गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि इस बाबत मृतक के चाचा की शिकायत पर थाना सेक्टर-24 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था।

उन्होंने बताया कि सोमवार दोपहर को पुलिस ने इस घटना में शामिल निजामुल खान, सुमित शर्मा तथा अमित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है।

अपर आयुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि निजामुल एक चर्चित यू-ट्यूबर है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक का कमल की बहन से प्रेम संबंध था। कमल इस बात का विरोध कर रहा था। जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.