24 घंटे पहले हुई लूट का नोएडा पुलिस ने किया खुलासा , 3 गिरफ्तार 

0 88

नोएडा पुलिस ने एक ऐसे मामले में खुलासा किया हैं , जिसमें कार समेत युवक के अपहरण कर उससे लूट करी गई थी। पुलिस ने इस मालमे में 3 लूटेरो को गिरफ्तार कर मालमे का 24 घंटो के अंदर ही अनावरण कर दिया।

आपको बता दें कि घटना नोएडा के सेकटर 72 से शुक्रवार देर रात की थी जिसमें एक युवक का अपहरण कर उससे लूट करी गई गाड़ी खराब होने के चलते युवक को गाजियाबाद में फेंक कर फरार हो गए थे।



चार घंटे बंधक बनाकर युवक से पहले तो लूटपाट की गई और उसकी पिटाई की , उसके बाद एटीएम से पैसे निकलवाने के बाद लैपटॉप पर्स और मोबाइल था वो सब लूट लिया।

जिस युवक से इन लूटेरो ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया उसके पिता एचआरडी मंत्रालत के यूजीसी विभाग में ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद पर तैनात है और उन्हीं की शिकायत पर थाना 49 पुलिस ने 24 घंटे पहले शिकायत दर्ज करी और 24 घंटे के अंदर की मालमे का खुलासा कर दिया , जिसमें पुलिस ने लूट का सारा सामान बरामद कर लिया।

खासबात यह है की पकड़े गए तीन बदमाशों में से दो ऐमजॉन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय हैं, जबकि एक बस चालक है।  थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सेक्टर 72 में रहने वाले मानव विकास संसाधन मंत्रालय में संयुक्त सचिव सुरेंद्र सिंह के बेटे अनुज गोस्वामी शुक्रवार रात को सेक्टर 72 के पास अपनी कार लेकर खड़े थे , तभी वहां तीन बदमाश आए , साथ ही इस घटना को अंजाम दिया |

पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले सूरज पाल सिंह, अमन तथा मनीष सिंह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से लूटा हुआ एक लैपटॉप, हार्ड डिस्क, अनुज की कार की आरसी, बैग तथा अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में अमन बस चालक है, जबकि सूरज तथा मनीष ऐमजॉन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय हैं। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई सनसनीखेज वारदातें करना स्वीकार किया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.