चोरो को पकड़ने वाली पुलिस जब खुद बनी दूध चोर, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, यह है मामला

ABHISHEK SHARMA

0 1,404

Noida : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के शो विंडो नोएडा में एक अनोखी घटना देखने को मिली है, जहां चोरो को पकड़ने वाली पुलिस खुद चोरी की भूमिका में साफतौर पर नज़र आ रही है। सिपाही की करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया है। फेस-2 थाना इलाके के गेझा गांव में एक पुलिसकर्मी दूध के पैकेट चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। मामला कमिश्नर आलोक सिंह के संज्ञान में आते ही उन्होंने दोनों हेड कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिसकर्मी रात के अँधेरे में दूध का पैकेट चुराते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसको लेकर लोग खूब टिप्पणी कर रहे है। लोग पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े कर रहे हैं कि जिन लोगों का काम चोरो को पकड़ना है, अगर वही लोग खुद चोरी करने लग जाए तो आम जनता की सुरक्षा कौन करेगा ?

दरअसल, नोएडा के फेस-2 थाना इलाके के गेझा गांव में डेयरी है। मामला 19 जनवरी का है। सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर एक पीसीआर गाड़ी डेयरी के सामने रुकती है। उसमें एक पुलिसकर्मी नीचे उतरता है। इधर-उधर देखने के बाद वह दूध के कई पैकेट को उठाता है, लेकिन वो खाली होते हैं।

इसके बाद वह खाली कैरेट को हटाकर नीचे से रखी कैरेट में से दो पैकेट दूध चुराकर गाड़ी में आगे बैठे पुलिसकर्मी के हाथ में रख देता है। पुलिसवाले की दूध का पैकेट चोरी करने की ये वारादात डेयरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद एक बार फिर से यूपी पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे है। वहीं जब मामले की भनक पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह को लगी तो उनके द्वारा हेड कांस्टेबल कल्याण सिंह व हेड कांस्टेबल सुशील कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.