नोएडा के अराजक तत्वों के लोगों ने नोएडा प्राधिकरण की पहल पर फेरा पानी , दोबारा मजबूती के साथ लगाए गए टायर किलर ब्रेकर

Rohit Sharma / Talib Khan

0 176

Noida, (9/1/2019): नोएडा प्राधिकरण के द्वारा नोएडा में लगाए गए टायर किलर ब्रेकर योजना पर पहले ही दिन अराजक तत्वों के लोगों ने पानी फेर दिया । दरअसल अराजक लोगों ने नोएडा के सेक्टर 77 के पास लगे टायर किलर ब्रेकर को उखाड़ कर ले गए । वही दूसरी तरफ नियम तोड़ने वालों ने अपनी सुविधा के लिए कई जगहों पर ब्रेकर को ही तोड़कर हटा दिया ।

वही इस मामले की सूचना प्राधिकरण के अधिकारियों को मिली , मौके पर पहुँचे प्राधिकरण के अधिकारियों ने देखा कि जो टायर किलर ब्रेकर लगाए गए थे, वो नही है ।

साथ ही दूसरी जगह में टायर किलर ब्रेकर तोड़ रखा है । जिसके बाद प्राधिकरण के महाप्रबंधक राजीव त्यागी ने सभी कर्मचारियों को आदेश दिए कि मजबूती के साथ नोएडा में टायर किलर ब्रेकर लगाए जाएं , जिससे कोई भी अराजक तत्वों के लोग इसे फिर से न उखाड़ पाए । वही सभी कर्मचारियों ने देर रात तक कार्य करके टायर किलर ब्रेकर को मजबूती के साथ लगा दिया है ।



वही उन्होंने सभी टायर किलर ब्रेकर के पास सीसीटीवी कैमरा भी लगवाया , जिससे कोई भी ऐसा काम करेगा तो वो व्यक्ति कैमरा में कैद हो जाएगा , जिसके खिलाफ कार्यवाही की जा सके ।

वही दूसरी तरफ इस मामले में नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक राजीव त्यागी ने बताया कि टायर किलर ब्रेकर को मजबूती के साथ लगाया गया , जिसे अब हटाना मुश्किल हो जाएगा । फिर भी कोई अराजक तत्वों के लोग हटाने का प्रयास करेंगे , तो वो लोग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाएंगे , जिसके बाद प्राधिकरण के द्वारा उन लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.