गौतमबुद्ध नगर सील होने की खबर मिलते ही उड़ी लॉक डाउन की धज्जियां, दुकानों पर लोगों का जमावड़ा

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के 15 जिलों के हॉटस्पॉटस को सील करने के आदेश दिए हैं। जिसमें गौतम बुध नगर भी शामिल है। सीएम योगी द्वारा 15 जिलों को सील करने की घोषणा से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है।

जैसे ही सील डाउन की खबर लोगों तक पहुंची, यह सुनते ही सभी लोग अपने घरों से बाहर निकलकर बाजारों से सामान खरीदने के लिए एकत्रित हो गए हैं। इस खबर के बाद सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिख रही हैं।

आपको बता दें कि 15 जिलों में सील डाउन रहेगा। ऐसे में सभी प्रकार की दुकाने बंद जरूर कर दी जाएंगी लेकिन सीएम ने कहा है कि सभी लोगों की आवश्यकता की वस्तुएं होम डिलीवर करा दी जाएंगी। इसके लिए प्रदेश सरकार जिला प्रशासन व प्राधिकरणों के द्वारा हेल्पलाइन नंबर पूर्व में ही जारी कर दिए गए हैं।

उसके बावजूद खबर मिलते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल गए और राशन की दुकानों पर भीड़ का जमावड़ा देखा जा सकता है। एकदम से इतनी भीड़ जुड़ने के कारण कोरोना फैलने का अधिक खतरा है।

ऐसे में सभी लोगों से अपील है कि कृपया पैनिक ना हो, किसी प्रकार की आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी नहीं रहेगी। किसी भी व्यक्ति को किसी भी वस्तु की जरूरत है तो उसकी ऑनलाइन डिलीवरी की जाएगी।

वहीं गौतम बुध नगर को पूरी तरह से सील नहीं किया जाएगा। जो स्थान प्रशासन द्वारा हॉटस्पॉट के तौर पर चिन्हित किए गए हैं, केवल उन्हीं इलाकों को सील किया जाना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.