दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर तैनात कर्मी को हुआ कोरोना वायरस , पढ़े पूरी खबर 

ROHIT SHARMA

0 99

नई दिल्ली :– राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी है | आपको बता दे कि दिल्ली में रेलवे का एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। 59 साल के यह शख्स निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर तैनात था ।

वहां यह आरक्षण सुपरवाइजर का काम कर रहे थे। कुछ महीनों बाद ही इनकी सेवा रेलवे से खत्म होने वाली थी। उत्तर रेलवे के मुताबिक उत्तर रेलवे के सेंट्रल अस्पताल में इनका ईलाज चल रहा था। इसकी वजह से इस अस्पताल में डॉक्टर समेत 15 कर्मचारियों पर नजर है।

यह कर्मचारी खराब स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल में 31 मार्च को और उसके बाद 2 अप्रैल को आया था। शुरुआती जांच में कुछ नहीं मिला था।

उत्तर रेलवे के जन संपर्क अधिकारी दीपक कुमार के मुताबिक, 2 अप्रैल को ये कर्मचारी फिर से अस्पताल में भर्ती के लिए आए तो इनका एमआरआई और सीटी स्कैन कराया गया। लाल पैथ से भी जांच कराई गई।

आज रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि ये कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। मरीज को दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल भेज दिया गया है। उधर कोरोना पीड़ित रेलवे स्टॉफ के संपर्क में आये उत्तर रेलवे के सेंट्रल अस्पताल के सभी 15 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है।

इन लोगों में डॉक्टर और नर्स शामिल हैं। यह कर्मचारी निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर आरक्षण सुपरवाइजर का काम करते हैं। लिहाजा लोगों से सीधे संर्पक में नहीं आते थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.