नोएडा में कैसा है 2019 लोकसभा चुनाव का सियासी मिजाज ? जानें क्या है लोगों की प्रतिक्रिया

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर : (02/94/2019) लोकसभा चुनावों को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है। जहाँ एक तरफ उम्मीदवार ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं , वही दूसरी ओर मतदाता भी सभी तथ्यों का आंकलन कर अपने मनपसंद उम्मीदवार को संसद तक पहुंचाने के लिए कमर कस चुके हैं।



लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई अब महासंग्राम में बदलती दिख रही है। हर तरफ नेताओं के वादे, दलों की दोस्ती, विरोधियों के वार और एक दूसरे को चित करने की रणनीतियां नजर आ रही हैं। ऐसे में जनता क्या चाहती है? जनता के मुद्दे क्या हैं, उसके दिल में क्या है? राजनेताओं के वादों और दावों के पीछे का सच क्या है? ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब के लिए टेन न्यूज़ पहुंच रहा है लोगों के बीच।

ऐसे में जनता का विचार जानने आज टेन न्यूज़ की टीम पहुँची नोएडा के सेक्टर 51 क्षेत्र में। नोएडा विधानसभा औऱ गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में आने वाला ये क्षेत्र कई विषयों में बेहद महत्वपूर्ण है। घनत्व आबादी वाले इस इलाके से कई हज़ार मतदाता अपना बहुमुल्य वोट डाल कर उम्मीदवार की किस्मत का फैसला आने वाली 11 तारीख को करेंगे।

ऐसे में टेन न्यूज़ से बातचीत में यहाँ के लोगों ने अपने विचार रखे। महिलाओं औऱ पहली बार वोट करने जा रहें युवा वर्ग में चुनाव को लेकर खासी उत्सुकता देखने को मिली।

साथ ही मतदाताओं के बहुत से मुद्दे है , उनका कहना है की नोएडा सेक्टर 51 एक पॉश इलाका कहा जाता है , लेकिन यहाँ सुरक्षा के नाम पर कुछ नहीं है , आए दिन यहाँ चोरी और लूट की वारदात होती रहती है | इस सेक्टरों के अंदर पार्क में लाइट नहीं है , शाम होते ही आसपास के गॉव में रहने वाले लोग इस पार्क में आकर शराब पीते है , जिसको लेकर पुलिस से काफी शिकायते करी , लेकिन आज तक उस समस्या का निस्तारण नहीं हुआ |

नीचे दिए वीडियो में देखिए क्या हैं लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर नोएडा सेक्टर 51 जनता की राय:

Leave A Reply

Your email address will not be published.