नोएडा के शिल्पोत्सव में गायक शान ने अपने गानों से लोगों को झूमने पर किया मजबूर

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

0 259

नोएडा स्टेडियम में 26 अक्टूबर से शिल्पोत्सव मेला चल रहा है । इस मेले का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने किया था । वही इस शिल्पोत्सव मेले की रौनक बढ़ाने के लिए सोमवार शाम को मशहूर गायक शान नोएडा स्टेडियम पहुँचे ।

आपको बता दे कि तालियों की गड़गड़ाहट के बीच मशहूर गायक शान “बहती हवा सा था वो” गाते हुए शिल्पोत्सव के मंच पर पहुँचे तो नोएडा स्टेडियम ही नही बल्कि आसपास के सेक्टरों के लोग झूम उठे । साथ ही शान ने अपने सुपर हिट गाने के बाद एक से बढ़कर एक गानों की लाइन लगा दी।

वही दूसरी तरफ गायक शान ने “दिल कहे क्या राज है जाने क्या कर गए , जब से तेरे नैना मेरे नैनो से , वो पहली बार जब हम मिले , हम जो चलने लगे चलने लगे ये रास्ते , में ऐसा क्यू हूँ ” गाने गाकर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया ।

साथ ही गायक शान ने “देखो – देखो ये शाम बड़ी दीवानी , तन्हा दिल ” जैसे एक से एक नगमे खूबसूरत अंदाज़ में सुनाए । वही गानों की प्रस्तुति के दौरान शान दर्शकों के बीच – बीच मे जाकर जोश भी भरते रहे ।

खासबात यह है कि हज़ारों लोगों ने पूरा कार्यक्रम का भरपूर लुत्फ उठाया । शान के कार्यक्रम को लेकर शाम 6 बजे से ही नोएडा स्टेडियम में लोगों की भीड़ बढ़नी लगी। वीवीआइपी गैलरी में भी लोग बैठने के लिए जगह खोजते नजर आए।

दरअसल चार नवंबर तक नोएडा शिल्पोत्सव आयोजित किया गया है। इस बार शिल्पियों के लिए 300 दुकानें लगाई गई हैं। इसके अलावा 100 कमर्शियल स्टॉल लगाए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.