दिनदहाड़े बैंक लूटने के इरादे से पहुँचे बदमाश , लूट का विरोध करने पर दो गार्डों को उतारा मौत के घाट , पुलिस जाँच में जुटी

0 335

नोएडा : शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है । आपको बता दे की नोएडा में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लूट के इरादे से पहुँचे बदमाशो ने सुबह 2 बजे से 4 बजे के बीच बैक में तैनात दो गार्डों को मौत के घाट उतार दिया ।

वही पुलिस द्वारा चलाए जा रहे बदमाशों की धरपकड़ अभियान के बाबजूद बदमाशों ने पुलिस के गुड़ वर्क पर पानी फेर दिया , और गम्भीर वारदात को अंजाम दे डाला । जिससे साफ पता चलता है कि बदमाश के कितने हौसले बुलंद है ।

पुलिस जानकारी के अनुसार मामला नोएडा के सेक्टर 1 में स्थित पंजाब नेशनल बैंक का है । जहाँ आज सुबह बैंक की सुरक्षा में दो गार्ड मुद्रिका और मुकेश तैनात थे ।

दिनदहाड़े बैंक को लूटने के इरादे से बदमाश जैसे ही बैंक में घुसने की कोशिश करने लगे , वैसे ही गार्डो ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशो ने सरिया और रॉड से हमला कर दोनों गार्डो को मौत के घाट उतार दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मोके पर पहुंचे , साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी । वही दूसरी तरफ इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा का कहना है कि सुरक्षा में तैनात दो गार्डो की बदमाशो ने हत्या कर दी है , लेकिन जिस मकसद से बदमाश लूट की घटना अंजाम देने आये थे , वि इसमें कामयाब नहीं हो पाए ,

फिलहाल डॉग स्कॉर्ट और फोरेंसिक टीम मौके पर है। आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गयी है , जल्द इस मामले में आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

वही इस गम्भीर वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है , वही म्रतक गार्डो के परिजनों ने भी पुलिस की लापरवाही पर सवाल उठाया ।

खासबात यह है कि बैंक की सुरक्षा के लिए दिन रात पीसीआर लगाई जाती है । साथ ही सुरक्षा की जिम्मेदारी उस इलाके के दरोगा की भी होती है , जब ये घटना हुई तब पीसीआर कहा थी ,ये सवालिया निशान पुलिस की प्रणाली पर खड़े होते है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.