दिल्ली में सीलिंग के तोड़ने का मामला फिर से हुआ शुरू , पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

ROHIT SHARMA

0 320

दिल्ली :– दिल्ली के कांति नगर की गली नंबर-22 में लाइसेंस के बगैर चल रही जूस की एक दुकान को सील किया गया था, लेकिन सीलिंग का विरोध करते हुए सैकड़ों लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया और सील को तोड़ दिया गया।

जिसको लेकर आज पूर्वी दिल्ली नगर निगम स्वास्थ्य विभाग के डीएचओ द्वारा दी गई शिकायत पर कृष्णा नगर थाने की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वही दूसरी तरफ निगम अधिकारियों ने वीडियो तथा समाचार पत्रों में छपी सीलिंग तोड़ते हुए लोगों की फोटो सबूत के तौर पर जांच अधिकारी को मुहैया कराई है।

साथ ही पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि कांति नगर की गली नंबर-22 में लाइसेंस के बगैर चल रही जूस की एक दुकान को सील किया गया था , जिसके बाद क्षेत्रीय विधायक अनिल वाजपेयी के मौजूदगी में सील को तोड़ दिया गया । वही तस्वीरों के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है ।

वही डीएचओ का कहना है कि जो सबूत पुलिस अधिकारियों को मुहैया किये हैं उनमें क्षेत्रीय विधायक अनिल वाजपेयी भी मौजूद हैं, जिनकी उपस्थिति में कुछ लोग सील तोड़ रहे हैं।

खासबात यह है कि कुछ दिनों पहले नगर निगम के द्वारा एक मकान को सील किया था , जिसका विरोध करते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सील को तोड़ दिया था , लेकिन अब क्षेत्रीय विधायक अनिल वाजपेयी की मौजूदगी में सील को तोड़ दिया गया । अब देखने की बात होगी कि क्या इस मामले में विधायक पर क्या कार्यवाही होती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.