शाहीन बाग़ प्रकरण में नोएडा के सामाजिक संगठनों ने भरी हुंकार, गृह मंत्री से करेंगे मुलाक़ात

Abhishek Sharma

0 237

Noida (24/02/2020) : नोएडा के सेक्टर- 35 स्थित बारात घर में डीडी आरडब्ल्यूए व कोनरवा ने अन्य सामाजिक संगठनों के साथ बैठकर शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन और रोड खुलवाने को लेकर चर्चा की गई। सभी ने एक स्वर में इस धरने-प्रदर्शन की निंदा की।  शाहीन बाग का रास्ता खुलवाने के लिए नोएडा के आरडब्ल्यूए व संगठनों ने बैठक में महत्वापूर्ण बिन्दुओं पर अपनी बात रखी।

सुशील अग्रवाल ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति डीएनडी रोड पर वाहनों को रोकने का प्रयास करता है तो पुलिस उस व्यक्ति या समूह को हटा देती है। ठीक इसी तरह शाहीन बाग के रास्ते को खुलवाने के लिए पुलिस एक्शन क्यों नहीं ले रही। शाहीन बाग में बैठे लोगों को यदि कोई शिकायत है तो सरकार से बात करें। जनमानस को परेशान न करें।

डीडी आरडब्ल्यूए अध्यक्ष एनपी सिंह ने कहा कि सभी अध्यक्ष अपनी आरडब्ल्यूए एकजुट करें। एक सप्ताह का अल्टिमेटम देकर रास्ता हम खुलवाएंगे। हमारी सारी आरडब्ल्यूए इकट्ठा होकर डीएनडी जाम करेंगी और कालिंदी कुंज मार्ग खुलवाएंगे। हमारे उद्योग बंद होने के कगार पर हैं।

ब्रिगेडियर (रिटायर्ड) गुरुदास वर्मा ने कहा कि हमें गृहमंत्री से बात करनी चाहिए और जल्द से जल्द इस समस्या का कोई समाधान निकालने की मांग करेंगे। इस प्रदर्शन के चलते देश को करोड़ों का नुक्सान हुआ है तो वहीं न जाने कितने लोगों को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी।

इस मौके पर आरसी गुप्ता, सुखदेव शर्मा, अनिल तलवार, विनीत अग्रवाल, लोकेश कश्यप, ग्रेटर नोएडा से ईलम सिंह नागर, पीएस जैन अध्यक्ष कोनरवा, ब्रिगेडियर अशोक हक,  कर्नल एस.के वैद ने भी अपने विचार रखे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.