नोएडा मे साॅल्वर गैंग का पर्दाफाश, दिल्ली पुलिस के 2 कांस्टेबल और गृह मंत्रालय का कर्मचारी गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा सेक्टर-58 की पुलिस ने एक ऐसे सॉल्वर गैंग का भांडाफोड किया है जो सरकारी नौकरी की परीक्षाओं में असली परीक्षार्थी की जगह नकली को बैठा कर एग्जाम पास करवाता था।

हैरान करने वाली बात ये है कि इस गैंग में दिल्ली पुलिस के 2 कांस्टेबल और गृह मंत्रालय का एक कर्मचारी भी शामिल हैं। फिलहाल नोएडा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस आयुक्त लॉ एंड आर्डर लव कुमार के मुताबिक शनिवार सुबह 8.15 बजे सेक्टर-62 नोएडा के परीक्षा केंद्र आईओन डिजीटल जोन से सूचना मिली थी, कि 3 लड़के दिल्ली पुलिस भर्ती के लिए हो रही परीक्षा में किसी और की जगह आईकार्ड लेकर परीक्षा देने आए थे जिन्हें चेकिंग के दौरान गेट पर पकड़ा गया है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए तीनों युवकों अर्पित, दिनेश चौधरी और अमन से पूछताछ की. उसके बाद उनके अन्य 6 साथियों दिनेश जोगी, कांस्टेबल रविन्द्र कुमार, कांस्टेबल मंजीत सिंह, शिव कुमार, मुकेश और सोनू को एग्जामिनेशन सेंटर के बाहर से गिरफ्तार किया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए तीनों युवकों अर्पित, दिनेश चौधरी और अमन से पूछताछ की। उसके बाद उनके अन्य 6 साथियों दिनेश जोगी, कांस्टेबल रविन्द्र कुमार, कांस्टेबल मंजीत सिंह, शिव कुमार, मुकेश और सोनू को एग्जामिनेशन सेंटर के बाहर से गिरफ्तार किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.