पुलिस ने खौफनाक अपराधी को मुखबिर की सूचना पर दबोचा, लंबे समय से था फरार

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :- (05/07/19) ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र पुलिस ने ₹25000 के इनामी बदमाश को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी गैंगस्टर पिछले काफी समय से फरार चल रहा था। जिसके चलते पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाश पर हत्या लूट, डकैती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाश का नाम सुनील है और इसके द्वारा पुलिस टीम पर फायरिग करने का भी आरोप है और इसके द्वारा लगातार अपराध की वारदातो को अंजाम देने की बात भी सामने आई है।



पुलिस अब पकड़े गए बदमाश से यहे जानकारी करने में लगी हुई है कि इसके साथी कौन कौन है और किस वारदात को अन्जाम देने में लगे हुए है

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ₹25000 के इनामी बदमाश सुनील को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश गैंगस्टर में वांछित चल रहा था। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाश के द्वारा बीते दिनों हत्या लूट डकैती जैसे संगीन अपराधों को अंजाम दिया गया था।
ग्रेटर नोएडा
जिसके चलते पकड़े गए बदमाश पर कासना कोतवाली पुलिस ने ₹25000 का इनाम घोषित किया हुआ था। पुलिस को सूचना मिली कि सुनील किसी वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा आया हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस ने देर न करते हुए सुनील को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में एसपी देहात विनीत जायसवाल का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है कि उसके गैंग में अब कौन-कौन सदस्य सक्रीय हैं और किस वारदात को अंजाम देने में लगे हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.