11 साल से फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को नोएडा STF ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

Abhishek Sharma

0 157

Greater Noida: पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने बिसरख थाना क्षेत्र से 11 साल से वांछित 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को बीती रात गिरफ्तार किया गया। यह बदमाश उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से वर्ष 2008 से गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित था। इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।



इस बदमाश ने राजस्थान, हरियाणा, और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में लूटपाट की दर्जनों घटनाओं को अंजाम दिया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि बीती रात को पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार मिश्रा और उनकी टीम ने एक सूचना के आधार पर बिसरख थाना क्षेत्र से 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश रोहित उर्फ राहुल उर्फ करवा उर्फ कलवा को गिरफ्तार किया है। वह राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है।

आपको बता दे कि कल रात यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने थाना बिसरख गौतम बुध नगर क्षेत्र से 11 साल से वांछित चल रहे 50,000 रुपये के इनामिया बदमाश रोहित उर्फ़ राहुल उर्फ़ करवा उर्फ़ कलवा पुत्र मानसिंह निवासी आज़ादनगर एकरन थाना चिकसाना, भरतपुर राजस्थान को बिसरख पुलिस के सहयोग से गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।

रोहित पीलीभीत के थाना सुनपुरा से 2008 से गैंगस्टर के मुक़दमे में वांछित चल रहा था इसी मुक़दमे में इस पर पीलीभीत से 50,000रुपये का ईनाम घोषित हो रखा था। रोहित अपने गैंग के साथ राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलो में लूट व चेन स्नैचिंग की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.