नोएडा STF के हत्थे चढा बावरिया गैंग का खूंखार बदमाश, हाईवे पर करता था लूटपाट

ABHISHEK SHARMA

0 124

नोएडा : लाॅक डाउन के बाद या यूं कहें विकास दुबे कांड के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ पुलिस सख्त नजर आ रही है। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ ‘ऑपरेशन क्लीन’ चला रखा है। इसके तहत पुलिस अपराधियों को चुन-चुनकर निकाल रही है। नोएडा में बदमाशों पर पुलिस ने सख्त रवैया अपना रखा है, यहां रोजाना एनकाउंटर हो रहे हैं।

इसी कड़ी में यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने आज सुबह बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए बावरिया गैंग के शातिर बदमाश दिनेश उर्फ दिन्ने उर्फ कमाल को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने यह गिरफ्तारी शुक्रवार सुबह हरियाणा के पलवल जिले से की है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दिनेश उर्फ दिन्ने मूलरूप से दिल्ली के नजफगढ़ इलाके का रहने वाला है। उस पर कई संगीन मामले दर्ज हैं, इनमें ज्यादातर लूट के हैं। पूछताछ में पता चला है कि दिनेश अपने गैंग के साथ लूट की सैकड़ों वारदात में शामिल रहा है।

यह भी जानकारी मिली है कि 2016 में हुए बुलंदशहर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दिनेश ने एसटीएफ को अहम जानकारी दी है। दिल्ली-एनसीआर के सबसे खूखार गैंग में बावरिया गैंग का नाम शामिल हैं, जिसके शातिर बदमाश हाइवे पर जा रहे वाहनों के आगे एक्सल फेंककर पहले टायर पंक्चर करते हैं फिर सवारियों से लूटपाट करते हैं।

शातिर दिनेश ने पूछताछ में यमुना एक्सप्रेस-वे और कुंडली पलवल मानेसर हाई वे पर लूटपाट की 100 से अधिक वारदात में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

दिनेश की मानें तो इसी साल जनवरी में उसने अपने साथियों के साथ केएमपी रोड पर गाड़ी पंचर करके सवारियों से लूटपाट की और एक 14 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म की घटना को भी अंजाम दिया था। दिनेश ने बहुचर्चित बुलंदशहर सामूहिक दुष्कर्म के संबंध में भी अहम जानकारी दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.