नोएडा एसटीएफ ने छात्र का अपहरण करने वाले बदमाशों को किया गिरफ्तार, महिला डाॅक्टर फरार, 70 लाख मांगी थी फिरौती

Ten News Network

0 143

गोंडा से अपहृत मेडिकल के छात्र को नोएडा एसटीएफ तथा गोंडा पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। छात्र को अगवा करने वाले बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद एसटीएफ ने नोएडा एक्सप्रेस वे पर 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस गैंग में शामिल एक महिला डॉक्टर अभी फरार है। छात्र को अगवा कर 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी।

पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण सिंह तथा जनपद गोंडा के एसपी शैलेंद्र पांडे ने एक संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान आज सुबह बताया कि जनपद बहराइच के रहने वाले गौरव हालदार नामक मेडिकल के छात्र का 18 जनवरी को जनपद गोंडा से अपहरण हुआ था।

इस मामले में उनके पिता निखिल हालदार ने थाना पयागपुर में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। गौरव गोंडा के एससीपीएम कॉलेज से बीएएमएस की पढ़ाई कर रहा था। उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने अपने छात्र के परिजनों से 70 लाख की फिरौती मांगी थी।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि छात्र को अपहरण करने के बाद एनसीआर में रखा गया है। एसपी ने बताया कि इस सूचना के आधार पर नोएडा एसटीएफ के एसपी राजकुमार मिश्रा तथा गोंडा पुलिस अपहृत छात्र को बरामद करने तथा अपहरण करने वाले लोगों की गिरफ्तारी में जुट गई।

उन्होंने बताया कि आज सुबह एक सूचना के आधार पर एसटीएफ व गोंडा पुलिस ने नोएडा एक्सप्रेस वे से एक मुठभेड़ के दौरान डॉ अभिषेक सिंह पुत्र राजेश सिंह, नितेश पुत्र विनोद बिहारी तथा मोहित सिंह पुत्र शिव मूरत सिंह को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक कार, देसी तमंचा व कारतूस , छात्र को बेहोश करने में प्रयोग हुई नशे का इंजेक्शन आदि बरामद किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.