एसटीएफ नोएडा यूनिट ने 50 हजार के इनामी बदमाश समेत 3 को किया गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA / ROHIT SHARMA

Galgotias Ad
Noida :– उत्तर प्रदेश एसटीएफ लगातार अपराधियों की कमर तोड़ने में लगी है। लगातार अपराधियों को पकड़ कर जेल भेज रही है। नोएडा एसटीएफ की यूनिट ने थाना साहिबाबाद व ग़ाज़ियाबाद की संयुक्त टीम के साथ थाना साहिबाबाद के अंतर्गत मुठभेड़ में 50,000 रुपये के इनामिया कुख्यात अपराधी हरेन्द्र खड़खड़ी ग़ाज़ियाबाद सहित 3 बदमाशों गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
नोएडा एसटीएफ के मुताबिक़, 50 हजार रुपये के इनामिया कुख्यात अपराधी हरेन्द्र खड़खड़ी  ग़ाज़ियाबाद सहित 3 अभियुक्तों को यूपी एसटीफ की नॉएडा यूनिट और थाना साहिबाबाद ग़ाज़ियाबाद की संयुक्त टीम द्वारा कल देर रात थाना साहिबाबाद अंतर्गत बाद मुठभेड़ गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
हरेन्द्र खड़खड़ी पर हत्या के 8 अभियोगों सहित क़रीब 25 से अधिक मुक़दमे पंजीकृत है । वर्तमान में ये मनोज इमिलिया गैंग के साथ काम कर रहा था और दिनांक 12-3-19 को थाना एकोटेक 3, ग्रेटर नॉएडा अंतर्गत एसटीफ के साथ हुई मुठभेड़ में हरेन्द्र अपने साथी मनोज इमिलिया के साथ मौक़े से भागने में सफल हो गया था जबकि इसका साथी और 25,000 का इनामिया पवन बागपुर, ग्रेटर नॉएडा सहित 6 अभियुक्तों को भारी मात्रा में हथियार, कारतूस और एक फॉर्च्यूनर कार व बुलेट प्रूफ़ स्कोर्पीओ कार के साथ गिरफ़्तार किया गया था।



इनके पास से एक ऑर्डिनेन्स फ़ैक्टरी की बनी रिवाल्वर , एक 32 बोर की पिस्टल , एक 315 बोर का सीएमपी, काफ़ी कारतूस और क्रेटा कार बरामद हुई है ।
वर्तमान में हरेन्द्र खड़खड़ी मनोज इमिलिया के साथ गैंग बनाकर एनसीआर की कई कम्पनियों में डरा धमका कर ठेके लेना और विवादित सम्पतियों में आर्थिक लाभ के लिए भय दिखाकर दख़ल देने जैसे आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है
Leave A Reply

Your email address will not be published.